Halloween party ideas 2015

 

देहरादून :

डिफेंस कॉलोनी के बैरियर को खोलने पर जिला प्रशासन एवं हाउसिंग सोसायटी के बीच सहमति बन गई है। मौका मुआयना करके पटवारी ने साफ कर दिया कि ग्रामीणों का रास्ता 4 मीटर का है अर्थात डिफेंस कॉलोनी के लिए 4 मीटर का रास्ता खोला जाएगा। पटवारी ने फोन करके डिफेंस कॉलोनी हाउसिंग सोसायटी के पदाधिकारियों को मौके पर बुलाया लेकिन वे नहीं आए। इस पर पटवारी ने रिपोर्ट बनाकर प्रशासन को भेज दी।



उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि प्रशासन के आश्वासन के बाद इस धरने को एक दिन के लिए स्थगित किया गया है, यदि प्रशासन के आदेश के बाद की कार्यवाही नहीं हुई तो फिर इस रास्ते को खुद ही खोल देंगे।
गौरतलब है कि पिछले दिनों ग्रामीण बद्रीपुर के युवकों ने गेट का विरोध करके पहले गेट तोड़ दिया था जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कर दिए थे।
आज तीसरे दिन पटवारी ने ज़ब बताया कि सरकारी नक्शे मे बारह फीट रोड है तो उत्तराखंड क्रांति दल और गांव वासियों की खुशी का ठिकाना ना रहा। सभी ने खुश होकर एक दूसरे को बधाई और शुभकामनायें दी और यू के डी का आभार व धन्यवाद दिया और स्थानीय निवासी मोहित वालिया, प्रकाश, शुभम को भी विशेष आभार व्यक्त किया।

Post a Comment

Powered by Blogger.