Halloween party ideas 2015

 




जहां चाह वहां राह की कामना करते हुए जौलीग्रांट भानियावाला के समाजसेवी संगीता चौहान और समीर फरासी ने कोरोना काल में भी पीड़ितों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

महामारी के समय जब लगभग सभी संगठन और व्यक्ति संक्रमण की के चलते बाहर ना आने को मजबूर थे ,ऐसे समय में भी इनका संगठन पूरी तरह से सेवा में लगा रहा।

डोईवाला प्रेस क्लब के पत्रकारों को  भी सामाजिक कार्यकर्ता संगीता चौहान ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा किट प्रदान किए ।

उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में पत्रकार  लोगों को मीडिया जगत के माध्यम से जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए पत्रकारों को भी सुरक्षा किट आदि दिए जाने चाहिए। देश के चौथे स्तम्भ से सभी को काफी उम्मीदें हैं। इसलिए उनका भी ध्यान रखा जाना चाहिए।  पत्रकार समाज का वो आईना है जो हमें सच्चाई दिखाने का काम करता है कोविड-19 के दौर में भी पत्रकारों द्वारा  बेहतरीन कार्य क्षेत्र में किया गया ।कई पत्रकार साथी कोविड में ग्रसित  भी हुए। लेकिन उसके बावजूद भी वह समाज मे अपनी भूमिका निभाकर निरंतर अपना कार्य करते रहे जोकि सराहनीय है। 

मीडियाकर्मियों को जिसमें एन95 मास्क, पल्स ऑक्सीमीटर, वेपोराइजर, थर्मामीटर, फेसशील्ड और सेनिटाइजर आदि दिए गए। मौके पर राजेंद्र वर्मा,  प्रीतम वर्मा, जावेद हुसैन, संजय अग्रवाल, ओमकार सिंह, पवन सिंघल, अंजना गुप्ता, विजय शर्मा, विक्रांत वर्मा, चमन कौशल, संजय राठौर आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.