Halloween party ideas 2015


डोईवाला:

 कोरोना वैक्सीनेशन के महाअभियान के तहत हिमालयन हॉस्पिटल में गुरुवार (24 जून) से केंद्र सरकार के नए नियमों के तहत कोविड वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगा। इसमें 18 से ज्यादा आयु वर्ग के लोग सीधा अस्पताल में आकर टीका लगवा सकेंगे। अस्पताल में 780 रुपये में कोविशील्ड वैक्सीन उपलब्ध होगी। जिसका लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा। 



कुलपति डॉ. विजय धस्माना ने बताया की हिमालयन हॉस्पिटल में 24 जून से कोरोना वैक्सीन उपलब्ध है। अब लोगों को वैक्सीनेशन के लिए दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। आज (गुरुवार) से अस्पताल में टीकाकरण शुरू हो जाएगा। कोरोना वैक्सीन किसी भी आयु वर्ग के लोग 780 रुपए का भुगतान कर के लगा सकते है।

हॉस्पिटल में गुरुवार से शुरू हो रहे टीकाकरण के लिए व्यवस्था कर दी गई हैं। अनावश्यक भीड़-भाड़ से बचने के लिए लोग टीकाकरण केंद्र जाकर सीधे टीके लगवाने की बजाय ऑनलाइन पोर्टल www.cowin.gov.in पर जाकर पंजीकरण करा सकते हैं और अपनी सुविधा के मुताबिक अपना स्लॉट बुक करा सकते हैं।

साथ ही, जिन्होंने टीके की पहली खुराक ले ली है और दूसरी खुराक लेने का समय आ गया है, वे भी हिमालयन हॉस्पिटल में आकर टीके लगवा सकते हैं।


कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए टीकाकरण जरूरी है। लोगों के टीके को लेकर जो भ्रम है वे चिकित्सकों से इस बारे में बात कर सकते हैं। सभी टीके पूरी तरह से सुरक्षित हैं। टीका लगने के बाद भी कोविड गाइडलाइन का पालन करना जरूरी है।


*हेल्पलाइन डेस्क से लें जानकारी*

कोरोना वैक्सीनेशन के संबंध में  किसी भी तरह की जानकारी की लिए हॉस्पिटल में हेल्प डेस्क भी बनाई गई है। ज्यादा जसनकारी के लिए  0135-2471200, 0135-2471300

0135-2471202

0135-2471110

पर संपर्क करें।

Post a Comment

Powered by Blogger.