Halloween party ideas 2015

 


पहाड़ों में मूसलाधार बारिश के बाद उफान पर आई गंगा के खतरे को भांपते हुए नगर निगम महापौर ने त्रिवेणी घाट पर गंगा के जल स्तर का निरीक्षण किया।इस और दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को तमाम मुकम्मल इंतजार करने के आदेश दिए।


शनिवार की दोपहर बारिश के बीच महापौर त्रिवेणी घाट पहुंची ओर 


उन्होंने गंगा के जल प्रवाह का मुआयना किया।विभिन्न विभागों के अधिकारियों को उन्होंने मौके पर बुलवाकर बढ़े हुये जलस्तर के संबंध में जानकारी प्राप्त की और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।उन्होंने गंगा और उसकी सहायक नदियों के उफान पर आने के बाद जलस्तर के  वर्तमान स्थिति के बारे में भी अधिकारियों से जानकारी ली।  



पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विभिन्न जगहों पर जाकर गंगा नदी के जलस्तर को हम देख रहे हैं।उन्होंने कहा कि गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर है। जलस्तर बढ़ भी सकता है, इसके लिए पहले से ही सतर्क रहना पड़ेगा। इसको लेकर दिशा-निर्देश दे दिये गए हैं। उन्होंने तटीय इलाकों में रहने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रशासन के निर्देशों का पालन करें। इस दौरान उपजिलाधिकारी मनीष कुमार, नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल, तहसीलदार अमृता शर्मा ,पार्षद विजयलक्ष्मी शर्मा,जेई सिचाई विभाग आशीष बिष्ट, जल संस्थान से एच के बंसल, पंकज शर्मा ,राजपाल ठाकुर ,राजू शर्मा,रूपेश गुप्ता ,गौरव कैंथोला,महेन्द्र बर्मा, आदि मोजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.