Halloween party ideas 2015

 

हल्द्वानी:



सोमवार की सुबह सांसद श्री अजय भटट द्वारा एमबीपीजी कालेज तथा बरेली रोड स्थित लक्ष्मी शिशु मन्दिर में वैक्सीन सेन्टरों का निरीक्षण किया। वैक्सीन सेन्टरों पर काफी संख्या मे लोग वैक्सीन लगवाने पहुचे थे। निरीक्षण के दौरान समर्पण भाव से कार्य कर रहे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को सांसद द्वारा शाबाशी दी गई उनके समर्पण भाव की तारीफ भी की। 

सांसद ने कहा कि आज से देश के 18 वर्ष की आयु के ज्यादा के हर व्यक्ति का निशुल्क टीकाकरण शुरू हो गया है। उन्होने कहा कि जीवन सुरक्षा के लिए तथा कोरोना से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवायें। वैक्सीन टीका सुरक्षित है, अफवाहों पर ध्यान ना दें, टीकाकरण के बाद भी कोविड नियमों का पालन अवश्य करें। श्री भटट ने कहा कि वैक्सीन अभियान के इस चरण से सबसे बडा लाभ गरीबों, मध्यम वर्ग, देश के युवाओं का होगा। हम सभी वैक्सीन लगवायेंगे और मिल कर कोरोना को हरायेंगे। उन्होने कहा कि कोरोना को हराने के लिए जरूरी है कि अपनी बारी आने पर टीकाकरण अवश्य करायें तथा समाज के लोगो को टीकाकरण के लिए भी प्रेरित भी करें।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, पूर्व दर्जा मंत्री रेनू अधिकारी, अजय राजौर, सांसद प्रतिनिधि लक्ष्मण सिह खाती के अलावा नवीन पंत, विनीत अग्रवाल, देवेन्द्र बिष्ट, हिमांशु मिश्रा, प्रताप सिह रैक्वाल, सिटी मजिस्टेट ऋचा सिह, उपजिलाधिकारी मनीष सिह,अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश सिह, एसीएमओ डा0 रश्मि पंत आदि मौजूद थे।  


Post a Comment

Powered by Blogger.