Halloween party ideas 2015

 हल्द्वानी:




कुमाऊं  मंडल प्रभारी, लोक जनशक्ति पार्टी उत्तराखंड  भूपेश बिष्ट ने कल हल्द्वानी में पार्टी की एक बैठक में नए चेहरों की घोषणा की। 

उन्होंने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  श्री चिराग पासवान  के नेतृत्व में मोहित सिंह कीरोला को जिला अध्यक्ष नैनीताल, विजय त्रिपाठी को उपाध्यक्ष ,मुकेश दानू को महासचिव, संजय जीना को  सचिव   बनाया गया है।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष केशव लाल कनौजिया, महासचिव प्रदेश डॉक्टर एन के पटेल सचिव प्रदेश जावेद अंसारी उपस्थित रहे।

कुमाऊं मंडल प्रभारी रुपेश किसने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में लोक जनशक्ति पार्टी उत्तराखंड में सरगी रामविलास पासवान की नीतियों पर चलकर बेरोजगारी से युवाओं को छुटकारा दिलाएगी वर्षो से बंद पड़े टूल्स फैक्ट्रियों को खुलवाने के लिए पार्टी संकल्पबद्ध है।


उन्होंने कहा कि कुछ समय से   पार्टी में  काफी राजनैतिक उथल-पुथल  चल रही है। इसलिए  हल्द्वानी  और उत्तराखंड के समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपना   पूर्ण समर्थन देने के लिए   सभा आयोजित की  की गई है साथ ही है विश्वास दिलाया कि इस विकट परिस्थिति में  कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान  के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनके सहयोग में खड़े हैं। 


उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों  श्री एन के पटेल  ,  श्री केसर लाल कनौजिया , श्री  मल खेत सिंह , श्री मुकेश दानू  , श्री जावेद अंसारी  , श्री संजय सिंह जीना  ,  श्री मोहित  एवं समस्त कार्यकर्ताओं गणों  का तहे दिल से आभार प्रकट पिया

Post a Comment

Powered by Blogger.