Halloween party ideas 2015

 




पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने आज विधानसभा के गाजणा क्षेत्र में जनसंपर्क एवं भ्रमण कर बिभिन्न गांवों का दौरा किया। भ्रमण कार्यक्रम के पहले दिन उन्होंने भैंत, नैपड, श्रीकालखाल, न्यूसारी, न्यूगांव, हुलड़ियाण, पोखरियालगांव, गोरशाड़ा, धनेटी एवं मट्टी गांवों का दौरा कर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान ग्रामीणों ने गाजणा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं पर भी चर्चा की।

 पूर्व विधायक सजवाण  ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर कहा कि गाजणा क्षेत्र हमेशा से ही उनकी प्राथमिकताओं में रहा है, सरकार में रहते लोगों की सहूलियत को देखते हुए यहां उपतहसील की स्थापना की गयी, जो जन सहूलियत के हिसाब से आज भी प्रासंगिक है। 

जलकुर नदी से हो रही ग्रामीणों की काश्तकारी भूमि के कटाव को रोकने के लिए करोड़ों के सुरक्षा कार्य करवाये गए। इसके अलावा सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण अनेक सड़कों, पुलों एवं विद्यालयी भवनों का निर्माण कर विकास की मुख्यधारा में लाने का सफल प्रयास किया गया। 

उन्होंने आज भी क्षेत्र में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर संघर्ष करने की बात कही। गाजणा क्षेत्र की उपेक्षा पर सरकार को कटघरे में खड़ा कर उन्होंने कहा कि चुनावों में जिन वायदों और आश्वासनों पर लोगों से वोट लिया गया उस पर हमारे चुने हुए प्रतिनिधि खरे नही उतर पाये है। आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता जरूर इसका माकूल जवाब देगी। इस मौके पर स्थानीय जनता ने भी जी खोल कर सजवाण जी के कार्यों की प्रसंसा की। उनकी कार्यशैली, मिलनसार व्यक्तित्व एवं हर सुख-दुःख में लोगों का साथ देने की क्षवि के आधार पर लगातार लोग उनसे जुड़ रहे है। निश्चित ही आने वाले चुनाव में ये कारवां अपार बहुमत से जीत दिलाएगा। इस मौके पर अनेक लोगों ने भाजपा एवं अन्य दलों से आकर पूर्व विधायक की कार्यशैली एवं उन पर विश्वास व्यक्त कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश चौहान, गाजणा पट्टी अध्यक्ष राय सिंह रावत, वरिष्ठ कांग्रेस नैन सिंह बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष शीशपाल पोखरियाल, प्रधान संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरवीर परमार, जिला सचिव किशन पंवार, शेर सिंह राणा, युवा कांग्रेस के दिनेश राणा, राहुल ढोंडियाल, नरेंद्र नेगी आदि मौजूद 

Post a Comment

Powered by Blogger.