Halloween party ideas 2015

  • हमारा उद्देश्य इस संकटकाल में ब्लड बैंकों में रक्त की कमी को पूरी तरह से दूर करना है, जिसमें हमें समाज के हर वर्ग का मिल रहा भरपूर साथ: त्रिवेन्द्र
  •  टीकाकरण से पहले रक्तदान के हमारे आह्वान को समाज का हर वर्ग कर रहा स्वीकार, ब्लड बैंकों का संकट हो रहा दूर, जरूरतमंदों को मिल रहा समय से रक्त: त्रिवेन्द्र
  • रक्तदान शिविर में लगभग 60 यूनिट रक्त किया गया एकत्रित।


देहरादून: 




आज पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तराखण्ड द्वारा राजपुर विधानसभा में सेवा ही संगठन-2 के अंतर्गत कैप्टन हरगोविंद चैरिटेबल हॉस्पिटल रेस कोर्स देहरादून में आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल होकर रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। रक्तदान शिविर में लगभग 60 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

 पूर्व सीएम ने कहा कि रक्तदान शिविर में समाज का हर वर्ग आगे आकर रक्तदान कर इंसानियत का परिचय दे रहा है। उन्होंने कहा कि हम एक होकर ही किसी भी संकटकाल से लड़ सकते हैं तथा उसपर जीत हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के स्वस्थ एवं युवा साथियों का रक्तदान की ओर बढ़ता रुझान ब्लड बैंकों के लिए संजीवनी का कार्य कर रहा है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि ब्लड बैंकों को इस कठिन दौर से बाहर निकलने का हमारा प्रयास सफल रहा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार लोग, विशेषकर युवा रक्तदान के लिए आगे आ रहे हैं उनको देखते हुए आगे रक्तदान शिविर निरंतर चलते रहेंगे।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने सभी स्वस्थ तथा युवा साथियों से पुनः आह्वान किया है कि टीकाकरण से पहले रक्तदान अवश्य करें। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों की राय के अनुसार टीकाकरण के कुछ समय तक हम रक्तदान नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने युवा साथियों से जरूरतमंदों को जीवनदान देने के लिए उनके सहयोग की अपेक्षा की है। 

उन्होंने कहा कि आज के इस संकट भरे दौर में हम जरूरतमंदों के साथ हैं और किसी को भी रक्त की कमी नहीं होने देंगे।


इस मौके पर पूर्व सीएम ने अल्पसंख्यक मोर्चा से भी घर-घर जाकर कोविड टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए कहा, उन्होंने कहा कि ऐसा ना हो कि किसी भी जानकारी के अभाव में लोग टीकाकरण की गलतफहमी को मन में रखकर बैठे रहें। उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत को कोरोना मुक्त देश बनाने का संकल्प तभी पूरा होगा जब समाज का हर वर्ग टीकाकरण के लिए आगे आएगा। 


पूर्व सीएम ने अल्पसंख्यक मोर्चा रायपुर विधानसभा की पूरी टीम के साथ साथ रक्तदाता भाई-बहनों का विशेषरूप से आभारी जताया। इसके साथ ही शिविर को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के लिए उन्होंने ब्लड बैंक की पूरी टीम का भी धन्यवाद प्रकट किया। 


इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री इंतजार हुसैन, महानगर अध्यक्ष भाजपा श्री सीताराम भट्ट, अल्पसंख्यक मोर्चा महानगर अध्यक्ष जावेद आलम मंत्री उत्तराखंड श्री गणेश जोशी, माननीय सांसद टिहरी श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश प्रभारी श्री अनिल गोयल, राजपुर विधानसभा विधायक खजान दास, महापौर देहरादून सुनील उनियाल (गामा), महानगर प्रभारी अल्पसंख्यक मोर्चा असीम, पूर्व राज्य मंत्री दर्जा धारी शादाब शम्स, रक्तदान शिविर संयोजक मंसूर खान इत्यादि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.