Halloween party ideas 2015

 मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने स्वदेशी जागरण मंच द्वारा कोरोना की वैक्सीन को पेटेंट मुक्त कराने के लिए चलाए जा रहे वैश्विक सर्व सुलभ टीकाकरण एवं चिकित्सा अभियान के अंतर्गत 20 जून को विश्व जागृति दिवस के दिन पेटेन्ट फ्री करने के लिए डिजिटल हस्ताक्षर कर समर्थन दिया। 




आज स्वदेशी जागरण मंच के प्रतिनिधि मंडल ने प्रांत के संयोजक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से भेंट की तथा अभियान की जानकारी उन्हें दी.  जिसका समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हमारा देश वसुदेव कुटुंबकम की बात को लेकर चलने वाला देश है, स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान से कोरोना वैक्सीन पेटेंट मुक्त हो जाएगी तो वैक्सीन के उत्पादन में कोई कमी नहीं आएगी और जल्द से जल्द यह जनसामान्य तक पहुंच सकेगी। उन्होंने स्वयं इस अभियान में डिजिटल हस्ताक्षर कर अपना समर्थन दिया ।

  स्वदेशी जागरण मंच प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश के संयोजक सुरेंद्र सिंह प्रिंस यादव, आधार वर्मा, प्रिंस भट्ट, दीपक गैरोला, उपस्थित रहे । मुख्यमंत्रीमंत्री ने स्वदेशी जागरण मंच को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपका यह अभियान सफल हो।

Post a Comment

Powered by Blogger.