Halloween party ideas 2015


रामनगर:





भाजपा की राम नगर में चल रहे चिन्तन शिविर में सरकार के साढ़े 4 साल की उपलब्धियों पर  और कल्याणकारी योजनाओ पर  विस्तृत चर्चा की गई ।

प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में 2002 से 2017 तक हुए चुनाव में पार्टी का कैसा प्रदर्शन रहा इस पर विस्तृत चर्चा हुई। 

साथ ही राजनैतिक परीदृश्य में भाजपा के अलावा अन्य दलों की क्या स्थिति है इस पर भी चर्चा हुई। बैठक में सरकार की साढ़े 4 साल की उपलब्धियो पर विस्तार से विचार और जन कल्याणकारी योजनाओ को अंतिम छोर पर वैठे व्यक्ति तक इन योजनाओं का लाभ किस तरह से मिल रहा है इस पर भी चर्चा की गई।

 उन्होंने कहा कि सरकार ने 2022 के चुनाव में  जनता के बीच जाना है और ऐसी क्या योजनाये है जो सीधे लोगों को लाभ पहुचायेगी इस पर भी विचार गया। आगामी चुनाव में भागेदारी करनी है और सरकार की उपलब्धियां अहम है।  जनहित में कुछ प्रमुख योजनाओं पर रोड मैप में चर्चा की जाएगी। 

बैठक में सत्रों का संचालन प्रदेश महामंत्री श्री राजेन्द्र भंडारी एवं श्री सुरेश भट्ट के द्वारा सयुंक्त रूप से किया गया। बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री वी एल संतोष,प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम,सह प्रभारी रेखा वर्मा , प्रदेश महामंत्री संग़ठन श्री अजेय तथा राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख श्री अनिल बलूनी ,  प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार श्री बंशीधर भगत, श्री विशन सिंह चुफाल, श्री अजय भट्ट, श्री नरेश बंसल, श्रीमती राज्य लक्ष्मी शाह, श्री अजय टम्टा, पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत,  विजय बहुगुणा, श्री सुरेश जोशी, श्री ज्योति प्रसाद गैरोला, श्री बलराज पासी सहित मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत  एवं उनके मंन्त्रीमंडल के सभी सदस्य उपस्थित रहे।



Post a Comment

Powered by Blogger.