Halloween party ideas 2015




टीकाकरण से पहले करें रक्तदान: त्रिवेंन्द्र


ब्लड बैंकों में रक्त की कमी को करेंगे दूर: त्रिवेन्द्र


भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शिरकत की.भारतीय जनता पार्टी द्वारा रानीपोखरी के एक वेडिंग पॉइंट में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डोईवाला त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया और उनका हौसला बढ़ाया।

  इस अवसर पर श्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि जिस प्रकार से कोरोना महामारी के बीच पूरा प्रदेश भारी संकट से जूझ रहा है . उसे देखते भारतीय जनता पार्टी ने अस्पतालों में  रक्त की कमी को दूर करने के लिए  सभी मोर्चों  को इसकी जिम्मेदारी दी है जिसके लिए एक स्लोगन भी जारी किया है .

पहले रक्तदान फिर टीकाकरण। पूरे प्रदेश में 3 दिन के अंदर चार हज़ार यूनिट रक्त दान करने का लक्ष्य रखा गया है जिसमे युवा मोर्चा 2000 यूनिट व अन्य सभी मोर्चे 2000 यूनिट रक्त दान करेगे जिस वजह से पूरे प्रदेश में भाजपा   से जुड़े लोगों ने रक्तदान किया भाजपा की इस पहल से प्रेरित होकर अन्य समाजसेवी संगठनों ने भी बड़ी मात्रा में रक्तदान किया जिससे ब्लड बैंकों में चल रही रक्त की कमी दूर हो सकी है ।

 पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्द ही वैक्सीन केंद्रों पर चल रही कोविड वैक्सीन की कमी को दूर कर लिया जाएगा जिसके लिए जून माह में बड़ी मात्रा में वैक्सीन आयात कर ली जाएगी. जिसके लिए प्रदेश की जनता को इस समय संयम बरतने की जरूरत है ।उन्होंने कहा कि अब कोरोना की स्थिति में काफी सुधार हुआ है लेकिन अभी भी बहुत सावधानी की आवश्यकता है।

रक्तदान शिविर में 40 यूनिट रक्तदान की गई-

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल,करण बोरा, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष अमित शाह,मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र मनवाल,विनय कंडवाल,जिला मीडिया प्रभारी व युवा मोर्चा प्रभारी  सम्पूर्ण सिंह रावत, प्रदीप नेगी,नरेश रावत,विक्रम नेगी, दिनेश सजवाण,प्रेम पुंडीर, सतीश सेमवाल सुभाष मनवाल, चंद्रप्रकाश तिवारी,गीतांजलि रावत,सुरजीत मनवाल सहित अनेको रक्तदान दाता उपस्थित थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.