Halloween party ideas 2015

देहरादून:

 प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी  मदन कौशिक द्वारा जिला देहरादून द्वारा चलाए जा रहे सेवा कार्यों की समीक्षा बैठक की गई .

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कोरोना का प्रभाव अब कम हो रहा है लेकिन ज्यादा सतर्क होने की आवश्यकता है हर जरूरतमंद तक सहायता पहुंचाना हमारा लक्ष्य है .ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना  फेलने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है.

 राज्य भर में जिले स्तर पर 15 कंट्रोल रूम बनाए गए हैं .उन केंद्रों का संपर्क बूथ लेवल तक है .इसके लिए संपर्क की चेन को बढ़ाकर आम पीड़ित तक पहुंचा जा सकता है.  मास्क और सैनिटाइजर का वितरण व स्वास्थ्य विभाग व अस्पताल से संपर्क कर ब्लड की जरूरत पड़ने पर ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित किए जाएं ।

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने जिले में कोरोना से पीडित कार्यकर्ताओं की चिंता करने के लिए चार सदस्यीय टीम का गठन करने के लिए कहा उन्होंने प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने व प्रभावितों की मदद के लिए सेवा के कार्य बूथ स्तर तक विस्तार करने के लिए कहा। 

बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संगठन द्वारा चलाए जा रहे सेवा कार्य व सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की साथ ही प्रदेश में ब्लड की कमी पर चिंता व्यक्त करते हुए अधिक से अधिक ब्लड डोनेशन कैंप लगाने का आह्वान किया।






 बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने की ।वर्चुअल बैठक में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ,राजेंद्र भंडारी सुरेश भट, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल,  विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल,कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, मेयर  अनीता ममगाईं, विधायक सहदेव पुंडीर ,विधायक मुन्ना सिंह चौहान ,कुसुम कंडवाल जिला महामंत्री अरुण मित्तल सुदेश कंडवाल, जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ,राजेश जुगलान, अमित शाह, विनय कंडवाल,शरद रावत, अमित डबराल,कमलेश उनियाल, सहित सभी भाजपा पदाधिकारी  उपस्थित थे.

Post a Comment

Powered by Blogger.