Halloween party ideas 2015




आज यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज देहरादून ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 आक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स राज्य सरकार को भेंट किये हैं। इनका उपयोग उत्तराखण्ड के उन अस्पतालों में किया जाएगा जहां इसकी कमी है।

मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने यूपीइएस और सेवा इंटरनेशनल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनमें से कुछ आक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स गढ़वाल और कुमायूं के पहाङी जनपदों के अस्पतालों में भी भेजे जाएंगे। कोविड-19 से लङाई में हम अपने सभी संसाधनों का उपयोग कर रहे हैं। इसमें धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। हमें विभिन्न संगठनों, संस्थाओं, उद्योगों का भी पूरा सहयोग मिल रहा है। कोविड से एक प्रकार का युद्घ है जिसे सभी के सहयोग और समन्वित प्रयासों से ही जीता जा सकता है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  ने उनसे फोन पर उत्तराखंड में कोविड की स्थिति के बारे में जानकारी ली है। उन्होंने प्रदेश को हर सम्भव सहायता के लिए आश्वस्त किया है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री  और भारत सरकार का हमें कोविड के खिलाफ लङाई में पूरा सहयोग मिला है। कोविड से संबंधित हर जरूरत को भारत सरकार द्वारा पूरा किया जा रहा है।

इस अवसर पर डीजी हेल्थ डॉ तृप्ति बहुगुणा, यूपीइएस के वीसी डॉ सुनील राय, कुलसचिव डॉ वीणा दत्ता, लोकेन्द्र दत्त शर्मा, मनीष दुबे, मनीष याज्ञनिक, सेवा इंटरनेशनल के अशोक शर्मा, शशांक नेगी  भी उपस्थित थे।

 मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार श्री भूपेंद्र सिंह राणा के पिताजी श्री मगन सिंह राणा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार भुवन उपाध्याय की माताजी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान प्रदान करें और परिवार को इस दुःख को सहन करने की क्षमता प्रदान करें।

देवभूमि जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन उत्तराखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, देवभूमि पत्रकार यूनियन, रजि. के सदस्य एवं  "धरा तुझसे छोटी है" मासिक के सम्पादक डॉ. मित्रानन्द बडोनी जी के निधन पर मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत जी ने शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रभु से कामना करते हुए कहा कि परिजनों को इस असहनीय दुख को सहन करने का सामर्थ्य प्रदान करें।


Post a Comment

Powered by Blogger.