Halloween party ideas 2015

 



*मेयर की सक्रियता और भरत मंदिर परिवार के सहयोग से राजकीय चिकित्सालय में  गंभीर रोगियों को मिलेगी वेंटिलेटर की सुविधा!*



ऋषिकेश:

 

वैश्विक महामारी कोरोना से जंग लड़ रहे गंभीर रोगियों के लिए एक राहत भरी खबर।गढवाल के मुख्य द्वार ऋषिकेश के राजकीय चिकित्सालय में भी अब वैंटिलेटर की सुविधा रोगियों को मिलेगी।

नगर निगम महापौर अनिता ममगाई की जागरूकता और भरत मंदिर परिवार के सहयोग से देवभूमि ऋषिकेश के सरकारी अस्पताल में वेंटिलेटर की सुविधा को लेकर तमाम अड़चनें दूर कर ली गई हैं। सब कुछ ठीक रहा तो सप्ताह भर के भीतर 5 वैंटिलेटर ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय को मिल जाएंगे ।

इस संदर्भ में महापौर द्वारा जिलाधिकारी को किए गए फोन पर उन्होंने व्यवस्था होते ही ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय को 5 वैंटिलेटर उपलब्ध कराए जाने का आश्वासन दिया है ।

जिसे संचालित करने में राजकीय चिकित्सालय टेक्निशियन की व्यवस्था करेगा जिसकी सैलरी का सम्पूर्ण खर्च भरत मंदिर परिवार द्वारा बनाए गये ऋषिकेश कोविड फाऊंडेशन के माध्यम से की जायेगी।

नगर निगम महापौर ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड 19 से जूझ रहे संक्रमितो की मदद के लिए भरत मंदिर परिवार द्वारा ऋषिकेश कोविड फाऊंडेशन के गठन की सूचना पर उन्होंने आज सुबह परिवार के मुखिया हर्षवर्धन शर्मा से बात की जिसपर उन्होंने आज दोपहर राजकीय चिकित्सालय में बैठक कर शहर की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए हर संभव मदद की बात कही।

बैठक में ऋषिकेश राष्ट्रीय चिकित्सालय को मिलने वैंटिलेटर को ऑपरेट करने के लिए राजकीय चिकित्सालय द्वारा नियुक्त किए गये लैब टेक्नीशियन की  सैलरी  फाऊंडेशन के माध्यम से देने की घोषणा की गई।

इस दौरान  डॉक्टर मुरलीधर (सीएमएस चार्ज) ,महंत वत्सलचार्य महाराज, वरुण शर्मा, हर्षवर्धन शर्मा (प्रबंधक भरत मंदिर इंटर कॉलेज), डॉ उत्तम खरोला, पंकज शर्मा आदि मौजूद रहे.


Post a Comment

Powered by Blogger.