Halloween party ideas 2015


देहरादून :





भैरव सेना द्वारा कोविड-19 कर्फ्यू के चलते असहाय व भूखे लोगों को भोजन के अंतर्गत आज हरिद्वार रोड स्थित रिस्पना पुल से आईएसबीटी रोड़, पटेल नगर, सहारनपुर चौक, रेलवे स्टेशन, दून हॉस्पिटल चौक तथा राजपुर रोड़ क्षेत्र में भ्रमण कर निशुल्क भोजन और पानी की व्यवस्था की गई।

   संगठन अध्यक्ष संदीप खत्री के नेतृत्व में चलाए जा रहे "भैरव अन्नपूर्णेश्वरी" मिशन के अंतर्गत बाहरी राज्य से आ रहे प्रवासी, मजदूरों तथा निराश्रित लोगों के भोजन की व्यवस्था की जा रही है। जिसमें प्रदेश के अंदर लगभग सभी जिलों में संगठन के द्वारा "भैरव अन्नपूर्णेश्वरी" मिशन चलाया जा रहा है। मिशन का संचालन भैरव सेना संगठन के महासचिव  आचार्य उमाकांत भट्ट के द्वारा किया जा रहा है।  जिसमें मुख्य सहयोगकर्ता पीयूष प्रकाश तथा सहयोगकर्ता अनूप उनियाल, अरविंद भट्ट, संजीव टांक, जितेन्द्र बिष्ट रहे।

          भैरव सेना अध्यक्ष संदीप खत्री ने घोषणा की, जब तक लॉकडाउन की स्थिति रहेगी। तब तक संगठन के द्वारा "भैंरव अन्नपूर्णेश्वरी" मिशन चलाया जाएगा। आचार्य उमाकांत भट्ट ने कहा की देवभूमि उत्तराखंड में कोई भी प्राणी भूखा ना रहे उसके लिए संगठन प्रयासरत है, और यथासंभव प्रयास के तहत प्राणियों को भोजन की व्यवस्था की जा रही है।

 महानगर संगठन मंत्री पीयूष प्रकाश ने कहा कि संगठन बंदरों को केलों की व्यवस्था, गायों को हरी घास भूसे की व्यवस्था तथा सड़क किनारे घूमने वाले कुत्तों को बंद और बिस्कुट की व्यवस्था कर रहा है। और उक्त कार्यक्रम कोरोना काल में उत्पन्न हुई विषम परिस्थितियों में तब तक की जाएगी जब तक कोरोना लाॅकडाऊन की समस्याएं रहेंगी।

Post a Comment

Powered by Blogger.