Halloween party ideas 2015

देहरादून :




भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए  सभी प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों, जिलाध्यक्षों व अन्य सभी प्रतिनिधियों के साथ वर्चुअल बैठक में  युद्धस्तर पर कोरोना महामारी से बचाव व प्रभावितों की मदद के लिए जुटने का आह्वान किया । उन्होने सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दिए कि जिन 

 जिला केन्द्रों पर कोविड कंट्रोल रूम नहीं खुले है वहां पर तत्काल खोले जाए।

   श्री कौशिक ने  कहा कि मनुष्य जाति पर आए इस गंभीर संकट में हम सभी लोगों की नैतिक जिम्मेदारी है कि जरूरत मंद लोगो की सेवा के लिए आगे आना चाहिए। 

  उन्होंने सभी पदाधिकारियों को कोविड से प्रभावित लोगों की हरेक प्रकार से सहायता करने का निर्देश देते हुए कहा कि लोगो को असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने सभी लोगो से अनुरोध किया कि सभी लोगो से सामाजिक दूरी , सेनिटाइजर, मास्क के प्रयोग के प्रति भी जागरूक करने की आवश्यकता है। साथ ही लोगों को प्लाज्मा दान करने के लिए भी आगे आने के लिए भी लोगों को प्रेरित करने की आवश्कता है।

   श्री कौशिक ने कहा कि हमें प्रभावितों की मदद के साथ साथ लोगो को कोरोना संक्रमित होने पर सीधे हॉस्पिटल में भर्ती करने के बजाय घर पर ही उपचार के लिए सलाह देनी चाहिए । आवश्यकता पड़ने पर ही हॉस्पिटल में भर्ती करने की सलाह देनी चाहिए। इसके लिए सभी लोगों को जागरूक करने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में उन्ही लोगों भर्ती करना चाहिए जिन गंभीर लोगो को भर्ती होने की  आवश्यकता है।


    इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश प्रभारी श्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों की प्रवृत्ति ही सदैव सेवा भाव की रही है इसलिए हमें कठिनाई की इस घड़ी में और अधिक सक्रिय होकर सेवा के कार्य मे आगे आना चाहिए।उन्होंने कहा कि भाजपा और भाजपा कार्यकर्ताओं का इतिहास रहा है कि देश व प्रदेश में जब भी विपत्ति आई है  तो हमारे कार्यकर्ताओं ने हमेशा बढ़चढ़ कर अपने जीवन की प्रवाह किये बगैर सेवा कार्यों में भाग लिया है। 

   बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार द्वारा किया गया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री श्री बंशीधर भगत , विशन सिंह चुफाल, गणेश जोशी डॉ धन सिंह रावत आदि अन्य सभी मंन्त्री गण विधायक प्रदेश महामंत्री श्री सुरेश भट्ट, सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी , जिला पंचायत अध्यक्ष आदि अन्य जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।



Post a Comment

Powered by Blogger.