Halloween party ideas 2015

 उत्तरकाशी के सरकारी अस्पताल में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की मृत्यु पर SDRF ने किया अंतिम संस्कार-


राज्य में कोरोना महामारी के द्वितीय लहर के प्रभावी होते ही SDRF उत्तराखंड द्वारा जनसामान्य की सुरक्षा एवं जनसुविधा हेतु अनेक महत्वपूर्ण कार्यो में अपना योगदान दिया जा रहा है। चाहे वो आइसोलेशन वार्ड ड्यूटी हो या फिर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जनमानस में जनजागरूकता अभियान चलाए जाना हो, SDRF अनेक क्षेत्रों में अपना योगदान दे रही है। विगत 02 दिनों से SDRF द्वारा चलाये जा रहे अभियान होम टू होम आइसोलेशन किट बांटे जाने को भी लोगो द्वारा अत्यधिक सराहा जा रहा है। 

 





कोरोना महामारी के दौरान ही एक घटना उत्तरकाशी जनपद की है जिसमें जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा SDRF को बताया गया कि जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 02 व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी है, जिनका अंतिम संस्कार किया जाना है। उक्त जानकारी पर उजेली उत्तरकाशी में व्यवस्थित SDRF टीम व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों के साथ हेडकांस्टेबल योगेंद्र भंडारी के साथ सरकारी अस्पताल पहुँचे। जिसके बाद एम्बुलेंस से दोनों शवों को अंतिम संस्कार हेतु घाट पर पहुँचाया गया। जिसके बाद सभी व्यवस्थायें करने के बाद दोनों मृतकों के दाह संस्कार किया गया। SDRF के मानवीय कार्यो की जनमानस द्वारा अत्यधिक सराहना की जा रही है।


कोरोना महामारी के दौर में जब हर व्यक्ति मन में एक डर समाये हुए है, जहाँ कोई भी व्यक्ति किसी भी संपर्क में आने से पहले हजार बार सोच रहा है, ऐसे समय में SDRF उत्तराखंड कोरोना महामारी से निपटने के लिए दृढ़ निश्चय, विस्वास और कार्यकुशलता से डट कर सामना कर रहे है।

Post a Comment

Powered by Blogger.