Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश:


मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने वरिष्ठ राजनेता और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री श्री बच्ची सिंह रावत जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रभु दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों मेें स्थान दें, और शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति और धैर्य प्रदान करे। 

.अल्मोड़ा लोकसभा से 4 बार सांसद रहे ,सरल ,सुलभ मृदुभाषी स्वभाव  के धनी पूर्व केंद्रीय मंत्री ,श्री बच्ची सिंह रावत का एम्स ऋषिकेश में निधन हो गया है यह बच्ची सिंह रावत हल्द्वानी में एक अस्पताल में फेफड़ों के संक्रमण के कारण भर्ती है कल ही उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री बच्ची सिंह रावत जी का आज रविवार रात करीब 8.47 बजे एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान निधन हो गया। तबियत बिगड़ने पर उन्हें बीते शनिवार को अपराह्न में उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था। 


गौरतलब है कि पूर्व मंत्री बच्ची सिंह रावत जी को हेली एम्बुलेंस के माध्यम से हल्द्वानी से एम्स ऋषिकेश लाया गया था। यहां उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल जी ने बताया कि वह  फेफड़ों में गंभीर संक्रमण (क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिसीस) से ग्रसित थे। एम्स आईपीडी में संस्थान के पल्मोनरी मेडिसिन व जनरल मेडिसिन विभाग के चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा था। जहां इलाज के दौरान उन्हें  दिल का दौरा पड़ा । चिकित्सको ने उन्हें सीपीआर दिया किन्तु रात  8.47  बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।  मृत्यु के बाद उनका कोविड सैंपल लिया है, जिसकी  सुबह तक रिपोर्ट प्राप्त हो जाएगी ।

 

 श्री रावत जी उत्तरखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे,साथ ही अविभाजित उत्तरप्रदेश में विधायक भी रहे,श्री रावत जी लगभग 72 वर्ष के थे।उनका निधन उत्तरखण्ड सहित भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है ।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.