Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश :

 रंगों के पर्व होली के कुछ ही दिन शेष हैं। ऐसे में विभिन्न सामाजिक व राजनैतिक संगठनों की ओर से होली मिलन समारोह उत्साह के साथ मनाया  जा रहा  हैं। जहां बृहस्पतिवार को  श्यामपुर क्षेत्र मे स्थित राणा फार्म हाऊस में राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल द्वारा होली मिलन समारोह का  आयोजन किया गया । जिसमें अतिथियों ने फूलों की होली खेलते हुए लोगों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

समारोह में  उत्तराखंड लोक संस्कृति की झलक देखने को मिली ।    सांस्कृतिक एवं धार्मिक भजनों पर नृत्य प्रस्तुत किया गया । कोरोना काल मे  कार्य करने वाले डॉक्टर को सम्मानित किया गया ।




इस अवसर पर राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंह सिंघल ने लोगों से अपील की कि होली का पर्व मनाएं परंतु लोग अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। उन्होंने लोगों को होली की बधाई दी और कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि होली के रंगों की तरह लोगों के जीवन में भी प्रसन्नता के रंग भर जाएं तथा वे कामना करते हैं कि यह होली कोरोना महामारी की पीड़ा को लोगों के मन से हमेशा के लिए दूर कर जाये ।  

समारोह में दिव्य प्रेम मिशन के संयोजक संजय चतुर्वेदी , विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, मेयर अनीता मंमगाई,ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, वरिष्ठ भाजपा नेत्री कुसुम कण्डवाल ,राज्य  आन्दोलनकारी कमला नेगी,मैत्री संस्था अध्यक्ष कुसुम जोशी ,पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र सिंह नेगी ,ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य एवं सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।


Post a Comment

Powered by Blogger.