Halloween party ideas 2015

 दिनाँक 28 मार्च 2021 को SDRF उत्तराखंड द्वारा किये गए महत्वपूर्ण रेस्क्यू कार्य


 धारी देवी में स्कूटी सवार का रेस्क्यू 

धारी देवी, श्रीनगर के पास एक स्कूटी सवार अनियंत्रित होने पर सामने से आ रहे वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। 


उक्त दुर्घटना की जानकारी SDRF रेस्क्यू टीम को मिलते ही टीम तत्काल रेस्क्यू हेतु रवाना हुई। 

उक्त घायल व्यक्ति मनीष नेगी पुत्र बुद्धि सिंह, निवासी ग्राम कालीगढ़ मुख्य मार्ग पर ही गिरा हुआ था जिसे रेस्क्यू टीम द्वारा प्राथमिक उपचार के उपरान्त 108 चिकित्सा सेवा के द्वारा अग्रिम उपचार हेतु श्रीनगर अस्पताल पहुँचाया गया।

जोशीमठ रोड़ पर बाइक दुर्घटना- SDRF ने किया रेस्क्यू 


थाना चमोली द्वारा SDRF टीम को अवगत कराया गया कि जोशीमठ रोड़ में पुरसाडी के करीब एक बाइक जिस पर दो व्यक्ति सवार थे, अनियंत्रित होने से रोड से नीचे गिरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। उक्त सूचना प्राप्त होते ही रेस्क्यू टीम तत्काल राहत एवं बचाव कार्य हेतु घटनास्थल पर पहुँची। उक्त घटना में एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि दूसरा व्यक्ति घायल अवस्था मे था। 

रेस्क्यू टीम द्वारा तत्काल घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के उपरांत अस्पताल पहुँचाया एवं दूसरे व्यक्ति के शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर सिविल पुलिस के सुपर्द किया। 

कर्णपर्याग में किया अज्ञात शव बरामद


थाना कर्णप्रर्याग से SDRF को सूचित किया गया कि कर्णप्रर्याग में नदी में एक अज्ञात शव दिखाई दे रहा है जिसे बरामद किए जाने हेतु रेस्क्यू टीम की आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम HC भगत सिंह के हमराह घटनास्थल पर पहुँची, टीम द्वारा उक्त अज्ञात शव को नदी से निकाल कर बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

Post a comment

Powered by Blogger.