Halloween party ideas 2015




राष्ट्रीय सहबद्ध ( एलाएड)और स्वास्थ्य देखरेख वृत्ति आयोग (NCHAP) विधेयक संसद से पास होने पर एसएपीटी इंडिया सभी फिजियोथेरेपी एवं एलाएड प्रोफेशनल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाऐ देता है। 

इस मौके पर एसएपीटी इंडिया के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनिरुद्ध उनियाल ने बताया कि यह विधेयक एक ऐतिहासिक कदम है एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा और फिजियोथेरेपी को नये आयाम देकर जिम्मेदारी के साथ साथ चिकित्सकीय गुणवत्ता को सुनिश्चित करेगा जिससे इसके छात्रो और डाक्टर्स का सम्मान व मनोबल बढेगा ।

उन्होने  मा0 प्रधानमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री का विशेष आभार एवं साधुवाद प्रकट किया।यह विधेयक  पास होना फिजियोथेरेपी  के पिछले 74 वर्ष  के संघर्ष का परिणाम है ।इस विधेयक में फिजियोथेरेपी  की काउंसिल एवं फिजीयोथेरेपी की स्वायत्त का भी प्रावधान है साथ ही जांच, इलाज, शोध , देखरेख एवं सलाह का भी स्वायत्त अधिकार फिजियोथेरेपी  को दिया गया है। श्री अनिरुद्ध ने कहा कि यह कमीशन फिजियोथेरेपी  के आत्मसम्मान, पहचान एवं गौरव को प्रदान कर स्वास्थ्य के क्षेत्र में सर्वांगीण विकास कर आत्मनिर्भर  एवं स्वावलम्बी भारत की ओर एक ऐतिहासिक कदम होगा

Post a comment

Powered by Blogger.