Halloween party ideas 2015

 देहरादून :

 


जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने शिविर कार्यालय से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर मुख्य चिकित्साधिकारी, नगर निगम, पुलिस विभाग एवं समस्त उप जिलाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

 उन्होंने उप जिलाधिकारियों को निर्देशित किया कि जनपद में बढ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर अपने-अपने क्षेत्रों आईईसी कार्यक्रम तेजी से चलाएं तथा लोगों को मास्क सेनिटाइजेशन व सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्यतः पालन कराना सुनिश्चित करें। 

उन्होंने कहा कि संक्रमित क्षेत्रों से जनपद में आने वाले व्यक्तियों/यात्रियों की सीमा चैक पोस्ट आशारोड़ी, कुलहाल, रायवाला, रेलवे स्टेशन, आईएसबीटी एवं  एयरपोर्ट पर निगरानी रखते हुए जिन व्यक्तियों में कोविड-19 के लक्षण प्रतीत हो रहे हैं उनकी रैण्डम सैम्पलिंग कराई जाए तथा मास्क का उपयोग कराने हेतु प्रोत्साहित किया जाए। 

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए आईईसी कार्यक्रम के तहत् पोस्टर, बैनर, होर्डिंग्स, दीवार लेखन केे माध्यम से जनजागरूकता कार्यक्रम चलाया जाए। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को नगर निगम क्षेत्रान्तर्गत निरन्तर सेनिटाइजेशन, साफ-सफाई करवाए जाने के निर्देश दिए। 

कान्फेसिंग के दौरान उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी को जनपद में कोविड-19 के बढते संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत चिकित्सालयों में सेनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग, जनजागरूकता एवं टीकाकरण के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देशित किया कि अपने-अपने क्षेत्रों में पुलिस विभाग से समन्वय करते हुए सार्वजनिक स्थानों बाजारों में मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जाए।  

Post a comment

Powered by Blogger.