Halloween party ideas 2015



देहरादून :


 सल्ट उप चुनाव के लिए घोषित प्रत्याशी महेश जीना के नामांकन के अवसर पर भाजपा के प्रमुख पदाधिकारी शामिल होंगे। 

54 वर्षीय महेश जीना  सदी गांव, भिकियासेन , अल्मोड़ा के निवासी हैं। 20 से अधिक वर्षों से वह भाजपा के साथ एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहे हैं।

 साथ ही उनका और संघ का 38 साल पुराना नाता है। सल्ट विधानसभा सीट श्री सुरेंद्र जीना विधायक के दिवंगत हो जाने के पश्चात खाली हुई है । श्री महेश जीना स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना के भाई है।

भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा महाराष्ट्र गुजरात और उत्तराखंड में उप चुनाव की घोषणा की गई थी ।उसी के तहत सल्ट विधानसभा सीट से उपचुनाव में भाजपा ने महेश जीना को प्रत्याशी के तौर पर उतारा है महेश जीना पेशे से व्यापारी हैं और एक  संस्थान चलाते हैं।


 वहीं कांग्रेस ने भी अपना उम्मीदवार सल्ट विधान सभा उप चुनाव हेतु मैदान में उतार दिया है  कांग्रेस ने वर्ष 2017 में पार्टी की ओर से चुनाव लड़ने वाली प्रत्याशी गंगा पंचोली को नामांकन के लिए चुना है ।

    प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि इस मौके पर नामांकन स्थल भिकियासैंण में प्रातः 10-30 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, प्रदेश महामंन्त्री संग़ठन श्री अजेय , प्रदेश महामंन्त्री सल्ट चुनाव के प्रभारी श्री सुरेश भट्ट श्री यशपाल आर्य जी डॉ धन सिंह रावत, श्री अजय भट्ट जी श्री अजय टम्टा जी मौजूद रहेंगे। 

नामांकन के पश्चात  11 बजे प्रातः स्याल्दे छ्यानी बगड़ में विशाल जनसभा का भी आयोजन किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।



Post a comment

Powered by Blogger.