Halloween party ideas 2015

 

 ऋषिकेश :



  पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने छिद्दरवाला क्षेत्र  के युवाओं के साथ मिलकर शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित किया । दो मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी । इस दौरान   क्षेत्र के युवाओं ने गांव की सडक एवं नाली की सफाई की । 

इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि पूर्व वर्षों से जहां युवा पाश्चात्य सभ्यता को अपनाकर वैलेण्टाइन डे मनाता आ रहा है । वहीं आज छिद्दरवाला क्षेत्र  के युवाओं ने एक मिशाल पेश की है ।जहां  देश की रक्षा  के लिये अपने प्राण न्योछावर करने वाले शहीदों  को श्रद्धांजलि दी । वहीं क्षेत्र के युवाओं ने गांव मे सफाई अभियान चलाकर एक संदेश दिया  ।  हमें कभी अपने देश के जवानों का बलिदान नहीं भूलना चाहिये । साथ ही हमें आसपास के क्षेत्रो मे समय- समय पर सफाई चलाना चाहिये ।

पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य गोकुल ने कहा कि हमारे गाँव के युवा समय समय पर ऐसे कार्य करते रहते हैं चाहे कोरोना काल बात रही हो चाहे उससे पहले की बात हो हर वक्त हमारें क्षेत्र  का युवा सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहता है ।

श्रद्धांजलि देने वालों में  महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी, अर्जुन थापा, रवि बगियाल 

 लक्की पैन्यूली, जितेन्द्र त्यागी, विपुल मल, अर्जुन पुरी, शुभम सिंह, मोहित ठाकुर, रवि कुमार, शुभम कश्यप, अनिल चौहान, शुभम पुण्डीर, सोनू कुमार, शुभम मल, जितेन्द्र चौहान, भीम पुरी, राजू चौहान, महावीर चौहान, आकाश जोशी, नवीन चौहान, अमन चौहान, अर्जुन कलूडा मौजूद रहे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.