Halloween party ideas 2015


राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने लच्छीवाला टोल प्लाजा में अधिकारियों से मुलाकात कर निशुल्क सेवा जल्द शुरू किये जाने की मांग की । ज्ञात हो कि लच्छीवाला  टोल टैक्स प्लाजा पर स्थानीय लोगों की वाहनों के छूट हेतु विभिन्न संगठनों द्वारा कई दिनों से धरने प्रदर्शन किए जा रहे थे ।यहां तक कि सिटी बस यूनियन ने भी टोल टैक्स में छूट की मांग की थी। जिस को मानते हुए कल 23 फरवरी को मुख्यमंत्री के कार्यकारी अधिकारी धीरेंद्र पवार ने प्रबंधन से बात कर यह छूट दिला दी थी। परंतु टोल टैक्स में छूट की अभी घोषणा मात्र हुई है । यह बात तब पता चली जब



म राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के पदाधिकारियों द्वारा लच्छीवाला टोल प्लाजा में निशुल्क सेवा शुरू किये जाने के संबंध में टोल अधिकारियों से मुलाकात की गई । 

संगठन के पदाधिकारियों ने टोल अधिकारियों को बताया कि डोईवाला की जनता के लिए निशुल्क टोल की घोषणा के बाद भी स्थानीय निवासियों से शुल्क वसूला जा रहा है ।

जिस पर अधिकारियों ने बताया की अभी टोल शुल्क की मात्र घोषणा हुई है,टोल शुल्क मांफ करने को लेकर स्थानीय प्रशासन की ओर से टोल अधिकारियों को कोई दिशा निर्देश लागू नही हुए है । साथ ही अधिकारियों ने बताया कि टोल शुल्क मुक्ति के लिए वाहन मालिक को फास्टैग लगवाकर अपना आधार टोल कार्यालय से लिंक करवाना होगा और उसके बाद ही जनता को लाभ मिलेगा । 

वही पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने मांग कि आधार कार्ड या वोटर कार्ड को लिंक किया जाए और जल्द से जल्द निशुल्क सेवा शुरू की जाए ।

 साथ ही संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि जब तक डोईवाला निवासियों के लिये निशुल्क सुविधा शुरू नही होगी तब तक डोईवाला की जनता इस आंदोलन की जीत नही मनाएगी । 

 

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.