Halloween party ideas 2015

 




एक ही दुकान में 2 दिन लगातार चोर ने  चोरी का वारदात को दिया अंजाम।   आज  03 फरवरी ,2021 को रात करीबन 1:00 से 2:00 के बीच में फिर उत्तम न्यूज एजेंसी ,पत्रकार की दुकान पर चोर ने दोबारा से तालों को आरी से काट कर और एक तरफ से  शटर तोड़कर चोरी को अंजाम दिया।

 एक ही दुकान में 2 दिन लगातार चोरी होने के बाद चोर की हिम्मत देखिए कि चोर  2 दिन पहले उसी दुकान में ताला तोड़कर कुछ नगदी चुरा ले गए थे ।

 कल रात  को फिर उसी दुकान में आरी और सरिया से ताला काटकर दुकान के अंदर पढ़ा हुआ करीबन ₹7000 के कैश और ड्राई फूड चॉकलेट और महंगी वाली सिगरेट व कई सामान चोर ने उड़ा ले गया.

इस बात पर भी सवाल है कि उसी दुकान पर 2 दिन पहले चोरी होने के बाद पुलिस गश्त पर रहती है। फिरभी चोरों ने बड़ी चालाकी से काम को अंजाम दिया।

 रात जैसे ही पुलिस ने 2:00 बजे उत्तम सिंह पवार दुकान मालिक को फोन किया और पता चला कि दुकान में ताला टूटा हुआ मिला क्योंकि ताले को काटकर निकाला गया था और दूसरी तरफ सटर को सरिया से मोड़ दिया गया था।

  दुकान मालिक उत्तम सिंह पवार जानकारी मिलते ही  रात 2:00 बजे जैसे ही दुकान पर आये तो देखते ही सहम गए,क्योंकि  3 दिन में उनकी दुकान में दूसरी चोरी हुई ।

 दुकान के अंदर घुस कर चोर ने पहले सीसीटीवी कैमरे बंद किए फिर चोरी को अंजाम दिया । पुलिस टीम ने 2:00 बजे आकर जब देखा कि बाहर टेबल पर सरिया और काटने वाली आरी  नजर आई  तो पुलिस अंदर आकर देखा  तो शटर  उठा हुआ था । तब पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने खुद देखा कि ताला टूटा हुआ और एक तरफ शटर उठा हुआ था ।

  दुकान में 2 दिन लगातार चोरी करने के बाद भी चोर का सुराग नहीं मिल पा रहा  है। क्षेत्र में यह ,इस तरह की घटना पहली बार देखने को मिल रही है ।

 अब देखना होगा कि पुलिस विभाग किस तरह छानबीन करती है और इस तरह चोरी को अंजाम देने वाले बुलंद हौसले वाला चोर को पकड़ पाती है या नही।

सीसीटीवी कैमरे होते हुए हाई वे पर लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर चोरी  करनेवालों ने पुलिस को स

दूसरी और, 11 जनवरी 2021 की रात वार्ड नम्बर 1 मिस्सरवाला,डोईवाला योगाचार्य अमित सिंह बिष्ट के घर हुई चोरी की घटना को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल का शिष्ट मण्डल डोईवाला कोतवाली मे घटना के जाँच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कमलेश गौड से मिला ।

जाँच अधिकारी ने बताया कि हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कई मोबाइल नम्बरों को भी ट्रेस किया जा रहा है l

योगाचार्य अमित सिंह बिष्ट ने बताया कि घटना के 22 दिन बीत जाने पर भी अभी तक अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं तथा क्षेत्र मे लगातार चोरी की घटनाऐं बढती जा रही है l

जाँच अधिकारी से मिलने वालों मे उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता शिव प्रसाद सेमवाल, केन्द्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा, जिला अध्यक्ष केन्द्रपाल तोपवाल,वरिष्ठ नेता विरेन्द्र थापा तथा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा रावत थे l

  

Post a comment

Powered by Blogger.