Halloween party ideas 2015

 शहर की स्वच्छता और गंगा की निर्मलता के लिए काम करने में जुटी संस्था बीइंग भगीरथ ने ज्वालापुर में पुल जटवाड़ा के पास दूसरा नया सेल्फी प्वाइंट बनाकर शहर को नई सौगात दी है। जटवाड़े पुल पर बनाया गया नया सेल्फी प्वाइंट लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। बीइंग भगीरथ की ओर से दिल की शेप में बनाए गए इस सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन जिलाधिकारी सी.रविशंकर, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, हरिद्वार नगर निगम मेयर अनीता शर्मा, रुड़की के मेयर गौरव गोयल तथा शिवालिकनगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा आदि अतिथियों ने किया।


सभी ने बीइंग भागीरथ की और से गंगा स्वच्छता के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। जिलाधिकारी ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाना हम सबकी जिम्मेदारी है। हमें इसके लिए एकजुट होकर प्रयास करना चाहिए। रानीपुर विधायक आदेश चैहान ने भी बीइंग भगीरथ के संयोजक शिखर पालीवाल तथा उनके टीम के काम की सराहना की।

इस दौरान मेयर अनीता शर्मा, गौरव गोयल, पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा, समाजसेवी विशाल गर्ग, सीमा चौहान, व्यापारी नेता आशीष मेहता, अन्नू, अमित अरोड़ा, विक्रम सिंह नाचीज समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। संस्था के संयोजक शिखर पालीवाल ने कहा कि उनकी संस्था शहर की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए प्रयास करती चली आ रही है।

 कुंभ मेले में देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को सुन्दरता का अहसास गंगा घाटों पर मिल सकेगा। उन्होंने सेल्फी प्वाइंट में सहयोग करने वाली टीम का भी आभार जताया और कहा कि धर्मनगरी को स्वच्छ सुन्दर बनाए रखने में बीइंग भगीरथ की टीम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। प्रशासन भी लगातार हमारी इस मुहिम को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है। ज्वालापुर वासियों को अब जटवाड़ा पुल पर सेल्फी प्वाइंट मिल गया है। श्रद्धालु भक्त भी सेल्फी प्वाइंट पर अपनी फोटो खीच सकेंगे। इस दौरान विधायक आदेश चौहान व अतिथीयों ने सेल्फी खींचकर सकारात्मक संदेश दिया।

बीइंग भगीरथ की ओर से तरुण पुंडीर, कमल अरोरा, गौरव अग्रवाल, शशांक बंसल, शिवम्, शुभम विश्नोई, वेणु, मधु भाटिया, सीमा चौहान, रेखा मालिक, संदीप, संतोष, आदि ने सहयोग किया ।।

Post a Comment

Powered by Blogger.