Halloween party ideas 2015

 

सत्यावणी ब्यूरो,हरिद्वार,



 प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वारा महिलाओं को पति की संपत्ति  में सहखातेदार का अधिकार दिए जाने को महिला भाजपा मोर्चा कार्यकर्ताओ ने एतिहासिक करार दिया।


भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री अनु कक्कड़ के नेतृत्व में एवं भाजपा जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान के सानिध्य में एक धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन पार्टी जिला मुख्यालय मे किया गया। जिसमें महिलाओं ने पटाखे जलाए एवं मिष्ठान बांटकर  मुख्यमंत्री टी एस रावत का धन्यवाद प्रकट किया।


पूर्व महापौर प्रत्याशी अनु कक्कड़ ने इस अवसर पर कहा की यह कदम वर्तमान समय मे प्रासंगिक है जब महिला-पुरुष मे समानअधिकार की विश्व्यापी वकालत की जाती है।

यह उत्तराखंड सरकार द्वारा महिलाओं को एक ऐतिहासिक कानूनी अधिकार प्रदान किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं को सम्मान व कई अधिकार दिये है।


इस कानून के आने से महिला सशक्त हुई है इस कानून के आने से पत्नी को पति की पैतृक संपत्ति में बराबर का अधिकार मिलेगा जिसके चलते वह अपने रोजगार को आगे बढ़ाने के लिए उस संपत्ति को मॉर्गेज करके बैंक से लोन ले सकेगी ।

साथ ही अपने रोजगार को और अधिक आगे बढ़ा पाएगी यदि किसी महिला का तलाक हो जाता है एवं वह दूसरा विवाह नहीं करती है तब उस महिला को भी इस संपत्ति मेहक मिलेगा एवं वह अपना भरण-पोषण कर सकती है निसंतान महिला को भी पति के देहांत हो जाने के बाद संपत्ति में अधिकार मिलेगा जिसके चलते वह अपना जीवन यापन कर सकती है।

 केंद्र की भाजपा सरकार एवं प्रदेश की सरकार के द्वारा निरंतर महिलाओं के हित में बहुत सारे निर्णय लिए जा रहे हैं ।


जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान ने कहा की भाजपा सरकार ने लगातार मातृशक्ति को सम्मान दिया है एवं उन्हें आर्थिक मजबूती देने के लिए बहुत सी विकास योजनाओं को लागू किया है अतः हम सभी प्रदेश सरकार प्रदेश नेतृत्व का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद करते हैं सभी बहनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर पटाखे चलाकर ढोल नगाड़े बजाकर माननीय मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया।

 इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वरिष्ठ नेत्री मंजू शर्मा, प्रीति गुप्ता, पूनम चौहान ,रंजना चतुर्वेदी, अश्वनी चौहान ,रूबी बेगम, सरिता सिंह, सुषमा चौहान ,स्नेहा, संगीता गिरी,अनिता वर्मा,जिला कार्यालय प्रभारी लव शर्मा,संजय वर्मा आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.