Halloween party ideas 2015

देहरादून ;



  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बन्शीधर भगत ने केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री श्री अनुराग ठाकुर से भेंट कर उत्तराखंड में चमोली आपदा के बारे में जानकारी दी और केंद्र सरकार द्वारा दिए जा रहे सहयोग पर आभार जताया। 

  श्री भगत ने कहा कि क्षेत्र में रेस्क्यू कार्य जारी है और पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए सरकार जुटी हुयी है। इसके अलावा संगठन की ओर से पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर प्रशासन और सुरक्षा एजेन्सियो के साथ तालमेल स्थापित कर हर पीड़ितों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने वित्त राज्यमंत्री श्री अनुराग ठाकुर से आपदाग्रस्त गाओं में विस्थापन के लिए अलग से योजना बनाने की भी मांग की।

     श्री भगत ने इसके अलावा प्रदेश में ऐसे क्षेत्र जहां पर आपदा से अधिक खतरे की सम्भावना है उनके लिए भी अलग योजना बनाने की मांग की है।  केंद्रीय मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने  ने उन्हें हर सम्भव मदद का अश्वासन दिया और कहा कि सरकार आपदा को लेकर गंभीर है । उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री और गृह मंत्री खुद उत्तराखंड में आई आपदा  की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

इस मौके पर श्री भगत के साथ प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान , प्रदेश प्रवक्ता श्री नवीन ठाकुर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री कुंदन लटवाल भी उपस्थित रहे।


                   

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.