Halloween party ideas 2015

 

 दिल्ली:



दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में श्री राम निधि समर्पण से जुड़े भाजपा के एक कार्यकर्ता के घर में घुसकर हत्या कर दी गई है. बताया गया है कि रिंकू के पड़ोस में रहने वाले नसरुद्दीन नाम के व्यक्ति ने अनेक लोगों के साथ घुसकर ,उसके हाथ पकड़कर चाकू से गोद गोद कर हत्या कर डाली  श्रीराम निधि समर्पण से जुड़ा रिंकू श्री राम मंदिर के लिए चंदा मांगने का कार्य करता था। रिंकू के घर में कोहराम मच गया है और उसकी मां का रो रो कर बुरा हाल है। माँ का कहना है कि 5 अगस्त को 2020 को श्रीराम का एक कार्यक्रम रखा था साथ ही रोजाना हनुमान चालीसा पढ़ते थे यह बोलते थे श्रीराम क्यों बोलते हो? साथ ही उन्होंने बताया कि उस समय इन लोगों ने माफी मांग ली थी।

संयुक्त महासचिव विश्व हिंदू परिषद सुरेंद्र जैन ने कहा कि बिना किसी कसूर के एक कार्यकर्ता को श्रीराम निधि मांगने पर हत्या कर दी गई है । रिंकू के भाई ने बताया कि चार-पांच महीने पहले 

 राम मंदिर रैली निकालने के दौरान इन व्यक्तियों की रिंकू से श्रीराम के नारे को लेकर अनबन हुई थी और तभी से उन्होंने धमकी देना शुरू कर दिया था कि हम तो छोड़ेंगे नहीं।

 रिंकू के भाई ने बताया कि घर में घुसकर उनके माता-पिता को लाठी-डंडों से मारा और भाई को पकड़कर चाकू से गोद डाला। यही नहीं अस्पताल में इमरजेंसी में भी उन्होंने चाकू को और अंदर तक घुसाने का प्रयास किया।

पुलिस ने नसरुद्दीन समेत  चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । विश्व हिंदू परिषद ने इस बात पर सवाल उठाया है कि क्यों बार-बार हिंदू लड़कों की हत्या की जा रही  है और इस बात पर मुस्लिम नेता हमेशा चुप क्यों हैं?

 बीएसपी प्रवक्ता विनोद बंसल ने यह भी पूछा कि क्या श्री राम का नारा लगाना इस देश में अपराध है या हनुमान चालीसा पढ़ना संविधान के विरुद्ध है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मांग की है कि इन अपराधियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए और इनकी सजा केवल मौत है।

Post a comment

Powered by Blogger.