Halloween party ideas 2015

देहरादून :

 


 भाजपा ने मीडिया को अधिक सक्रिय करने की कवायद के तहत प्रदेश प्रवक्ताओं को जिलों का दायित्व सौंप कर 27 जनवरी से जिलो में प्रवास के लिए कहा है।

       प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत व प्रदेश महामंन्त्री ( संगठन ) श्री अजेय जी के निर्देश पर पार्टी के मीडिया व सोशल मीडिया तंत्र को और अधिक सशक्त करने के लिये भाजपा मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारियों को ज़िलों के प्रवास करने के लिए कहा गया है । इसके तहत सभी प्रवक्ताओं को जिलों के प्रभारी बनाये गए हैं । 

       प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश में मीडिया और सोशल मीडिया विभाग को और अधिक सक्रिय व मजबूत करने के लिए मीडिया व सोशल  मीडिया के सभी पदाधिकारियों को जिलों में अधिकाधिक प्रवास करने के लिए कहा गया है। इसके लिए उन्हें जिलों के प्रभारी बनाया गया है। साथ ही प्रदेश मुख्यालय में संगठन के आवश्यक वक्तव्यों व बयानों की विज्ञप्ति जारी करने के लिए प्रदेश प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों को दिवस अधिकारी के रूप में कार्य करने  के लिए कहा गया है।

   प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री चौहान ने बताया कि मीडिया तंत्र को मंडल स्तर व सोशल मीडिया तंत्र को बूथ स्तर तक सक्रीय करने के लिए उत्तरकाशी व पौड़ी  जिले के लिए प्रदेश प्रवक्ता श्री विनोद सुयाल ,चमोली में श्री विपिन कैंथोला,रुद्रप्रयाग में श्री कमलेश उनियाल, टिहरी में श्री नवीन ठाकुर, देहरादून ग्रामीण जिला में श्री सुनील सैनी, देहरादून महानगर श्री मयंक गुप्ता, हरिद्वार में श्री संजीव वर्मा, उधमसिंह नगर में श्री विनय ग़ोयल, नैनीताल, अल्मोड़ा में श्री सुरेश जोशी, बागेस्वर में श्री प्रकाश रावत, चंपावत में श्री रवि कुरिया, पिथौरागढ़ में श्री उमेश शर्मा को जिलों के प्रभारी बनाये गये हैं।

  श्री चौहान ने बताया कि प्रदेश मुख्यालय में मीडिया के कार्यों के लिए सुचारू संचालन व आवश्यक बयानों व प्रेस विज्ञप्ति जारी करने के लिए प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों को कार्यालय में उपस्थित रहने के लिए  उनके दिवस सुनिश्चित किये गए हैं। इसमें सोमवार को श्री खजान दास, मंगलवार श्री मयंक गुप्ता, बुधवार श्री विपिन कैंथोला, बृहस्पतिवार श्री नवीन ठाकुर, शुक्रवार श्री विनय ग़ोयल व  शनिवार के दिन श्री विनोद सुयाल , श्री नवीन ठाकुर व विपिन कैंथोला को क्रमवार कार्यालय में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है । साथ ही सोमवार मंगलवार को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री कमलेश उनियाल, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार श्री संजीव वर्मा, शनिवार, रविवार श्री सुनील सैनी पार्टी के  मीडिया से संबंधित बयानों की विज्ञप्ति तैयार करने के लिए प्रदेश मुख्यालय में उपस्थित रहेंगे।

श्री चौहान ने बताया कि जिलों के मीडिया प्रभारियों से समन्वय बनाने व जिलों की मीडिया रिपोर्ट तैयार करने के लिए प्रदेश सह मीडिया प्रभारियों को जिलों की रिपोर्ट लेने के लिए कहा गया है। इसमें श्री कमलेश उनियाल को उत्तरकाशी , चमोली, रुद्रप्रयाग, श्री सुनील सैनी देहरादून महानगर,  उधमसिंह नगर व टिहरी श्री संजीव वर्मा को देहरादून, हरिद्वार व पौड़ी, श्री उमेश शर्मा को नैनीताल, पिथौरागढ़ व अल्मोड़ा , श्री रवि कुरिया को चंपावत व बागेस्वर जिलों से प्रतिदिन जिला मीडिया प्रभारियों से समन्वय स्थापित कर मीडिया रिपोर्ट्स तैयार करके प्रदेश मुख्यालय को अवगत कराने के लिए कहा गया है।

Post a comment

Powered by Blogger.