Halloween party ideas 2015

 



देहरादून:

भारतीय जनता पार्टी जिला देहरादून के  माजरी मंडल  में झबरा वाला व दूधली  शक्ति केंद्र पर कार्यशाला का आयोजन किया गया कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला देहरादून जिला अध्यक्ष श्री शमशेर सिंह पुंडीर  ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित संगठन है यहां बूथ अध्यक्ष भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है.

 इन कार्यशाला से कार्यकर्ता वैचारिक रूप से मजबूत होंगे और उनमें  स्थायित्व का भाव व नई ऊर्जा का संचार होगा  श्री पुंडीर ने कहा कि बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुख के परिश्रम से भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनना निश्चित है भाजपा का विजय रथ रुकने वाला नहीं है और इस बार कांग्रेश एक बार भाजपा के मिथक को तोड़ देगी ।

श्री पुंडीर ने शक्ति केंद्र संयोजक ओ और बूथ अध्यक्षों से निरंतर समाज के सभी वर्गों से संपर्क करने और राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ बूथ के प्रत्येक जरूरतमंद तक पहुंचाने की बात कही। श्री पुंडीर ने सभी कार्यकर्ताओं से 15 जनवरी से 5 फरवरी के मध्य राम मंदिर निर्माण के लिए अधिक से अधिक धनराशि  एकत्र करने में  सहयोग करने की अपील की।

 कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजकुमार राज ने की ।

इस अवसर पर  राज्य मंत्री करण बोरा, जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल उत्तम रौथान मनीष नैथानी इस्लाम अहमद दीपक रावत शिवप्रसाद सती रविंद्र पाल कुसुम शर्मा , जसपाल सिंह बंगा ,पवन लोधी ,परविंदर सिंह, राकेश लोधी, महेंद्र सिंह, विनोद रौथानसहित सभी अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे

Post a comment

Powered by Blogger.