Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश विधायक के 14 साल पर 14 सवाल   पर उजपा का  अनिश्चिचतकालीन धरना दूसरे दिन भी जारी      

   ऋषिकेश : 



30 प्रतिशत  कमीशन खोरी के ख़िलाफ़ धरने पर  बैठे आंदोलनकरियो ने धरने के दूसरे दिन के सवाल नंबर दो पर उत्तराखंड जन एकता पार्टी के नेता  कनक धनाई ने बताया कि  

ऋषिकेश नगर निगम क्षेत्र में आज तक एक भी पार्किंग नहीं बनी है । ऋषिकेश चार धाम का मुख्य द्वार है । कांवड़ और कुंभ स्नान में लबालब भरी रहने वाली नगरी है ।  साहसिक पर्यटन के दृष्टिकोण से उत्तराखंड का सबसे बड़ा शहर है । इसके अतिरिक्त यह चार जिलों की मंडी है और पूरे गढ़वाल का व्यापार यहां से 

संचालित होता है ।फिर भी पार्किंग के लिए चंद्रभागा नदी का विगत कई सालो से अस्थाई पार्किंग के रूप में इस्तेमाल होना बहुत ही दुखद है ।. दूसरे दिन का दूसरा सवाल कनक धनाई द्वारा ऋषिकेश निगम में पार्किंग को लेकर उठाया है ।

 ऋषिकेश नगर निगम क्षेत्र में आज तक पार्किंग क्यों नहीं है ?

गौरतलब है कि ऋषिकेश के युवा नेता कनक धनाई ने इन दिनों 14 साल 14 सवाल मुहिम चलायी है जिसमें उन्होंने 14 सालों से ऋषिकेश विधायक प्रेमचंद अग्रवाल से 14 सवाल पूछे हैं । 

धरने पर  राम कृष्णा कोटियाल, मनदीप धनाई, बबिता गिरी, बीना गिरी, माया देवी, अरविंद भट्ट, किशन कल्लूर, अजय, हरीश  चमोली, अपूर्व भंडारी, सुरेन्द्र गुँसाईं, अंकित खंकरियाल , विकाश खंडूरी बैठे  ।

Post a comment

Powered by Blogger.