Halloween party ideas 2015

 


क्षेत्र में आए दिन कोई न कोई चोरी की घटना सामने आ रही है । अभी तक योगाचार्य अमित बिष्ट के यहां हुई चोरी का पताा भी नहीं चल पाया । जिसमें ₹500000 की ज्वेलरी समेत लगभग ₹65000 का नगद भी चोर उठा ले गए थे।  बीती रात एक पत्रकार की न्यूज़ एजेंसीी में सीसीटीवी कैमरे तोड़कर दुकान मेंंंं घुसने का प्रयास चोरों ने किया ।

 रात दुर्गा चौक में पत्रकार उत्तम सिंह पवार दुर्गा चौक, भानियावाला की दीपक इंटरप्राइजेज ,उत्तम न्यूज़ एजेंसी में रात को करीबन 2:30 बजे चोरों ने दुकान का शटर तोड़ने की पूरी कोशिश की। एक तरफ का ताला टूटने के बाद शटर को आधा उठाकर अंदर घुसने की कोशिश की और दूसरी तरफ से ताला नहीं टूटने पर दुकान की बाहर से जो काउंटर था। उसका  ताला तोड़कर कुछ कैश  था,उसे ले गए चोर। 

 चोरों ने 2:15 बजे आकर पहले लाइट को तोड़ा दुकान पर लगे हुए कैमरे को तोड़ा उसके बाद सरिया और ईटों से शटर को पूरा तोड़ने की कोशिश की दो कैमरे तोड़ने के बाद एक कैमरा दिखाई ना देने के कारण से चोर कैमरे में कैद हो गया और जब सुबह 4:00 बजे दुकान आकर पता चला तो दुकान का ताला और शटर टूटा पड़ा हुआ था जो कि उसी समय पुलिस चौकी जौलीग्रांट को सूचना दी गई । जिस पर  चीता पुलिस सुबह मौके पर पहुंची  । 


 

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.