Halloween party ideas 2015

 

डोईवाला:



शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के छात्र छात्राएं लंबे समय से अपने परीक्षा परिणाम घोषित होने को लेकर रोज प्राचार्य से मिल रहे है मगर अभी तक छात्र छात्राओं का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ है।

छात्र आसिफ हसन ने बताया की हम अभी 5 सेमेस्टर में पहुंच गए हैं मगर अभी 3 सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित नहीं हुआ है। 5 सेमेस्टर में प्रवेश शुरू हो गए है .

मगर जब तक हमारा 3 सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं होगा तो जब तक हम 5 सेमेस्टर में प्रवेश नहीं ले सकते हमारा एड्मिशन कॉलेज में नहीं होगा।

हम लगातार 14 दिसंबर से अपने परीक्षा परिणाम घोषित होनी की बात कॉलेज प्रशासन के द्वारा श्री देव सुमन विश्वविद्यालय को पहुंचा रहे है। 

अब हम आखिर में श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के खिलाफ ओर महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठेंगे ओर अगर हमे कुछ होता है तो इसकी पूरी जिम्मेवारी, कॉलेज प्रशासन और विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी।

एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन ने कहा कि श्री देव सुमन विश्वविद्यालय ऐसी यूनिवर्सिटी है जहा इनके दो पैटर्न चलते है कैंपस में सेमेस्टर ओर महाविद्यलयों में ईयर तो ये छात्रों के साथ कैसा अन्याय है।

ऋषिकेश महाविद्यालय के छात्रसंघ पदाधिकारी जहां श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे हैं और मांग इतनी ही है कि अगर आपने श्री देव सुमन विश्वविद्यालय का कैंपस ऋषिकेश में बना दिया तो उसमें सुविधाएं भी दी जानी चाहिए या सिर्फ नाम के लिए कैंपस बना दिया।

प्राचार्य को अवगत कराने में सावन राठौर,आसिफ हसन, दीपक कुमार, आरिफ अली, रीता जोशी, आलिया मलिक, शुभम कांबोज, सतनाम सिंह आदि छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.