Halloween party ideas 2015

 

नकरौंदा:


राजीव गांधी पंचायत राज संगठन द्वारा नकरौंदा क्षेत्र में सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ गोष्ठी ।

आज राजीव गांधी पंचायत राज संगठन द्वारा नकरौंदा क्षेत्र में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया । संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि सरकार द्वारा पंचायत व्यवस्था को समाप्त करने का षडयंत्र किया जा रहा है व विकेन्द्रीयकरण की प्रक्रिया को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है । जिसके विरोध में पूरे प्रदेश में आंदोलन की जरूरत है ।

 काले कृषि कानून के खिलाफ लाखों की संख्या में किसान कई दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर संघर्ष कर रहे हैं । देश के किसानों में सरकार के खिलाफ भारी रोष है । गैस व पेट्रोल,डीज़ल के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं । हर साल 2 करोड़ रोजगार की बात करने वाली सरकार आज चुप है व बेरोज़गारी चरम पर है । 

डोईवाला क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा किये गए वादों को अभी तक पूरा नही किया गया है । गुल्लरघाटी से कालुवाला पुल व बुल्लावाला पुल,बालावाला में डिग्री कॉलेज व सरकारी अस्पताल के उच्चीकरण के लिए जनता अभी भी संघर्ष कर रही है । डोईवाला सरकारी अस्पताल रेफर सेंटर बन कर रह गया है । विधानसभा के पहाड़ी क्षेत्र सन गांव,नाहीकला व लाडवाकोट, हलद्वाड़ी मोटर मार्ग के लिए जनता पिछले कई सालों से संघर्ष कर रही है । 

 संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवांण शास्त्री ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल वसूलने की तैयारी है जिसका डोईवाला क्षेत्र की जनता विरोध कर रही है । मुख्यमंत्री पर से जनता का विश्वास उठ चुका है । संगठन द्वारा मुख्यमंत्री की कमियों को उजागर करने के साथ उग्र आंदोलन किया जाएगा ।



यशवंत सिंह नेगी व क्षेत्र वासियों ने समस्या बताते हुए कहा कि वार्ड नं 99,नकरौंदा के भद्रकाली एन्क्लेव की पुलिया कई दिनों से क्षतिग्रस्त है जिसमे रोज दुर्घटना की संभावना बनी रहती है व जनता को संघर्ष करना पड़ रहा है । अभी भी कई बुजुर्गों की पेंशन नही लगी है जो नगर निगम व सरकार की लापरवाही को दर्शाता है ।

उनियाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में संगठन का विस्तार किया जा रहा है । आज नकरौंदा में यशवंत सिंह नेगी की डोईवाला ब्लॉक उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई व उनसे उम्मीद की जाती है कि वह संगठन की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे । कार्यक्रम में संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल,प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवांण शास्त्री, नवनियुक्त ब्लॉक उपाध्यक्ष यशवंत सिंह नेगी,धन सिंह पंवार,तेजपाल सिंह,बीरेंद्र सिंह,सुखबीर सिंह,राम पाल, सुरेंद्र सिंह चौहान,प्रमिला रावत,नंदा देवी,उमा देवी,सुरेशी देवी,कल्पेश्वरी देवी,तारा देवी,खुशीराम यादव,संजय क्षेत्री,प्रेमसिंह,ममता यादव,शुशीला यादव व विमला यादव आदि क्षेत्रवासी मौजूद थे ।

Post a comment

Powered by Blogger.