Halloween party ideas 2015

 




देहरादून से हरिद्वार को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग NH 7 हर्रावाला से कुआंवाला के मध्य में श्री लक्ष्मण सिद्ध मंदिर स्थित है। 4 लेन सड़क बनने के कारण जगह जगह पर नामपट्टा लगाए गए हैं।  युवाओं का कहना है कि एन एच के कुछ कर्मचारियों के द्वारा श्री लक्ष्मण सिद्ध मंदिर के नामपट्टे की जगह लक्ष्मण नाला बोर्ड सड़क के किनारे तीन स्थानों पर लगाया गया जो कि बेहद शर्मनाक घटना है। इस घटना से लाखों श्रद्धालुओं की श्रद्धा को ठेस पहुंची है।

परंतु हर चीज के लिए सरकार व शासन-प्रशासन पर तंज कसना उचित नहीं है कुछ चीजों के प्रति हमारी भी जिम्मेदारी बनती है यदि कुछ चीजें गलत हो रही है तो उन्हें सही करना हमारी कर्तव्य बनता है देश का एक जागरूक नागरिक होने के नाते तीनों गलत नामपट्टों एन एच के स्टाफ के द्वारा लगाकर श्री लक्ष्मण सिद्ध मंदिर को लक्ष्मण नाला लिखा गया था उसे फिलहाल कुछ समय के लिए सही कर दिया गया है।
देहरादून के 4 सिद्ध से सबसे प्रसिद्ध श्री लक्ष्मण सिद्ध मंदिर से हमारी गहरी धार्मिक आस्था जुड़ी हुई है। युवाओं ने अपील की है की  एक छोटा सा प्रयास उनकी ओर से किया गया है परंतु सरकार शीघ्र ही इसपर सही कदम उठाए।

Post a comment

Powered by Blogger.