Halloween party ideas 2015

हताश विपक्ष कर रहा किसानो को गुमराह 


देहरादून :



  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को किसानों की खुशहाली रास नही आ रही है और अपनी खिसकती जमीन  को बचाने के लिए वह किसानो का कन्धा इस्तेमाल कर आंदोलन के लिए उकसा रही है। 


        श्री भगत ने  कहा कि नए कृषि कानून किसानो की बेहतरी के लिए लाये गए है और सरकार मंडियों को तकनीक से जोड़ने की कोशिश कर रही है,जबकि विपक्ष मंडियों को बन्द करने की अफवाह फैला रहा है।


      उन्होंने कहा कि किसान बिना टैक्स के अपनी उपज को कही भी बेच सकता है और इससे प्रतिस्पर्धा का स्वस्थ वातावरण बनेगा इससे किसान की आय भी बढ़ेगी। 


       उन्होंने कहा की कांग्रेस को न खेती और न ही किसानी से मतलब है और वह पूरी तरह से अपनी राजनैतिक जमीन तलाश रही है। सत्ता में रहते हुए किसान बिल का मसौदा तैयार करने वाली कांग्रेस अब इसमे खामिया गिनाकर किसानो को भड़का रही है। 


उन्होंने उत्तराखण्ड कांग्रेस के राजभवन कूच को भी राजनैतिक नौटंकी करार देते हुए कहा कि कांगेस पार्टी अपने वजूद को तलाश रही हैं। राज्य में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत के सरकार के विकास कार्यो से आम जन में उत्साह है और उनकी प्रदेश में विधानसभाओं के प्रवास के दौरान कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण इसका सुबूत है।


      उन्होंने कहा की कांग्रेस को रचनात्मक विपक्ष की भूमिका में  आकर विरोध के लिए विरोध की नीति का त्याग करना चाहिये।

Post a Comment

Powered by Blogger.