Halloween party ideas 2015

डोईवाला:










डोईवाला शतरंज चैलेंज प्रतियोगिता 2021 का आयोजन आशीर्वाद  वाटिका में किया गया।क्रीड़ा भारती उत्तराखंड के साथ उत्तराखंड टीवी पत्रकार संघ और अमन स्पोर्ट्स क्लब डोईवाला के द्वारा पहली शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ वन पंचायत सलाहकार परिषद् के उपाध्यक्ष करन बोहरा , नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि सागर मनवाल ने किया। 

इस अवसर पर राज्य मंत्री करन बोहरा ने कहा कि शतरंज प्रतियोगिता एक ऐसा खेल है जो दिमाग से खेला जाता है और भारत का सबसे पुराना खेल है इसलिए पूरे विश्व में आज शतरंज एक बड़ा खेल है .

डोईवाला में आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि अब उनकी कोशिश डोईवाला में एक इंडोर स्टेडियम बनवाने की होगी। इस अवसर पर चेयरमैन प्रतिनिधि सागर मनवाल ने शतरंज प्रतियोगिता को बेहद शानदार बताते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से खेल प्रतिभाएं निखर कर सामने आती है ।

कार्यक्रम में क्रीड़ा भारती उत्तराखंड के अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा खेल को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के खेल का आयोजन क्रीड़ा भारती समय समय पर करता रहता है।

इस अवसर पर डोईवाला ऋषिकेश के 19 शतरंज खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। चार राउंड की समाप्ति के बाद दिल्ली के महेश लखेड़ा, ऋषिकेश के संजीव चौधरी चार पवाइंट के साथ सयुक्त रूप से प्रथम स्थान पर है। अन्तिम राउंड 25 जनवरी को दोपहर 12 बजे होगा .

शतरंज प्रतियोगिता में सबके आकर्षण का केंद्र ऋषिकेश की 6 साल की प्रतिभागी लक्षिता चौधरी रही।

इस अवसर नंदन सिंह नेगी राजकुमार अग्रवाल ममता नयाल पूनम तोमर,कैप्टन आनंद सिंह राणा,जयपाल सिंह नेगी , प्रधानाचार्य डॉ एस के कुड़ियाल, ललित पंत, पूजा अग्रवाल , नीलम नेगी, रीता नेगी, राम मूर्ति ताई, ममता नयाल, कृष्ण तड़ियाल ,पूनम तोमर ,पंकज बहुगुणा ,विशाल शर्मा संपूर्ण सिंह रावत सुंदर लोधी,अनूप अरोड़ा ,सुरेश अग्रवाल ,,कुलदीप आचार्य, प्रवीन आलोक, संतोषी गुप्ता ,तेजस रावत, केसरी कुमार बालाजी , अर्चित गौतम बोहरा  उपस्थित रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.