Halloween party ideas 2015


हरिद्वार:




ऋषिकुल स्थित मैदान में चल रहे रामराज ग्रामोद्योग सेवा संस्थान की ओर से क्राफ्ट बाजार (हस्तशिल्प) मेले में लकड़ी समेत विभिन्न हस्तनिर्मित वस्तुएं आकर्षण का केंद्र बन रही हैं। शिल्कारों की बनाई लकड़ी  का सामान  लोगों को खूब पसंद आ रही है। जबकि प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कलाकार भी आगे आने लगे हैं।

बुधवार को क्राफ्ट बाजार मेले में शहर समेत विभिन्न क्षेत्रों से लोगों ने पहुंचकर हस्तनिर्मित वस्तुओं की खरीददारी की। जबकि छोटे बच्चों ने अपने परिजनों संग मेले में पहुंचकर झूले, चाट, पकौड़ी समेत विभिन्न व्यंजनों का लुत्फ उठाया। 

मेले में होने वाली प्रतियोगिताओं को लेकर बच्चों ने पंजीकरण कराने शुरू कर दिए हैं। रामराज ग्रामोद्योग सेवा संस्थान के अध्यक्ष सर्वेश्वर मूर्ति भट्ट ने बताया कि 25 दिसंबर से शुरू होने वाली बच्चों की डांस प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण के लिए डिमांड आनी शुरू हो गई है।

 सचिव संजू शर्मा व संयोजक सीपी शर्मा ने बताया कि मेले का आयोजन सुबह दस बजे से रात नौ बजे तक किया जा रहा है।

 इस बीच 25 दिसंबर को डांस, 26 को फैशन शो और 27 दिसंबर को सिंगिंग प्रतियोगिता और जादूगर शो में बच्चे आनंद उठा सकेंगे। साथ ही प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा दिखा सकेंगे। प्रतियोगिताओं का आयोजन शाम चार बजे से सात बजे तक किया जाएगा।

Post a comment

Powered by Blogger.