Halloween party ideas 2015

हरिद्वार:


कल दिनांक 7 दिसम्बर को समय लगभग 1:00  बजे मंगलौर में 1 युवक और 2 युवतियों के गंगनहर में डूबने की घटना पर  SDRF की फ्लड टीम हेडकास्टेबल  सुरेश तोमर के नेतृत्व में कल रात्रि सर्चिंग हेतु मंगलोर पहुंची। वर्तमान में घटनास्थल के संभावित क्षेत्रों में SDRF द्वारा सर्चिंग कार्य किया जा रहा है।

घटना में युवक का शव पूर्व में बरामद कर लिया गया है जबकि लड़कियों की तलाश जारी है .पानी के तेज बहाव को देखते हुए, टीम द्वारा लाइन सर्चिंग, डीप डाइवर्स, और सर्चिंग हुक का प्रयोग किया जा रहा है

1. उजवल कुमार S/O राम कुमार उम्र 19 वर्ष 

2.  विधि D/O रामभरोसे उम्र 17 वर्ष

3.  सुहानी D/O रामभरोसे उम्र 16 वर्ष,निवासी नारसन कला थाना मंगलोर


चमोली (दिनांक 8 दिसम्बर):  

  एक अन्य घटना में नोएडा से उत्तराखंड घूमने आए 2 युवक और 2 युवतियां कल दिनांक 8 दिसम्बर को वापस नोएडा जा रहे थे कि कर्णप्रयाग के समीप संगम में फोटोग्राफी के लिए रुके , जिस दौरान उनमें से एक युवक अलकनंदा नदी के तेज बहाव में आ गया ,  स्थानीय स्तर पर सर्चिंग में सफलता न मिलने पर   SDRF की टीम सर्चिंग हेतु बुलाया गया । साथ ही आज  अतिरिक्त सर्चिंग एवम सहायतार्थ  SDRF की फ्लड टीम को भी सर्चिंग हेतु कर्णप्रयाग भेजा गया , वर्तमान समय तक सर्चिंग जारी है किंतु सफलता प्राप्त नहीं हो पायी है. घटना स्थल में युवक के परिजन भी पहुँच चुके हैं।

लापता युवक स्वतंत्र प्रिय,उम्र 26 वर्ष,निवासी लखनऊ






 बड़कोट /उत्तरकाशी:

कल  दिनाँक 07 दिसम्बर को थाना बड़कोट ने SDRF को सूचित किया कि बड़कोट गांव में खाई में एक शव दिखाई दे रहा है जिसे बरामद किये जाने हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।  उक्त सूचना प्राप्त होते ही SI रविन्द्र रावत के हमराह रेस्क्यू टीम घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

उक्त व्यक्ति बडकोट गांव से 300 मीटर गहरी खाई में गिरा था। मृतक नाम  दुर्गेश उम्र 22 वर्ष s/o विनोद लाल पता  जिला टिहरी गढ़वाल,  गांव कंदीसौड है। रेस्क्यू टीम द्वारा उक्त व्यक्ति का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया। 


दिनाँक 4 दिसम्बर से त्रिवेणी घाट में डूबे हुए व्यक्ति का शव कल  दिनाँक 07 दिसम्बर को SDRF द्वारा गहन सर्चिंग के उपरान्त बरामद कर लिया गया।

Post a Comment

Powered by Blogger.