Halloween party ideas 2015

SDRF उत्तराखंड द्वारा किये गए रेस्क्यू कार्य



 आज दिनाँक 02 दिसम्बर को प्रातः 07:26 बजे पुलिस चौकी ढालवाला ने SDRF को सूचना दी कि भद्रकाली से 01 किलोमीटर आगे नरेंद्रनगर रोड पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। 

उक्त सूचना प्राप्त होते ही रेस्क्यू टीम  सुरेश तोमर  के साथ   बैंड भद्रकाली से 4 किलोमीटर आगे  घटनास्थल पर पहुँची। 

उक्त ट्रक (UK14CA -8899) में 2 व्यक्ति सवार थे जिसमें चालक सकुशल ट्रक से बाहर निकल गया था व एक व्यक्ति ट्रक के नीचे दबा हुआ था।

रेस्क्यू टीम द्वारा रेस्क्यू उपकरणों की सहायता से कड़ी मशक्कत करते हुए ट्रक के नीचे दबे हुए व्यक्ति को मृत अवस्था मे निकालकर सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

चालक का नाम-कमल  , उम्र 30 वर्ष ,R/O बिजनौर

मृतक का नाम - दीपक, उम्र 25 वर्ष ,पता-अज्ञात


 * आज दिनाँक 02 दिसम्बर को फायर सर्विस रतुड़ा से समय  9:05 पर एसडीआरएफ को सूचना दी गई कि पोखरी मार्ग कोर्टखाल के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

 उक्त घटना में वाहन रोड से लगभग 60 मीटर नीचे खेतों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें कुल 3 व्यक्ति (01 पुरुष व 02 महिलायें) सवार थे।

जिसमें दो घायलों को जिनका नाम नागेंद्र 32 वर्ष एवं कुमारी रूचि 9 वर्ष को 108 के माध्यम से टीम के पहुंचने से पूर्व जिला अस्पताल भेजा गया। 

एक मृतक के शव को जिसका नाम संजय कांडपाल उम्र 42 वर्ष ग्राम बेंजी काण्डई का शव एसडीआरएफ  रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचा कर राजस्व उप निरीक्षक को सुपुर्द किया।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.