Halloween party ideas 2015



डोईवाला-:

 



मारखमग्रांट पंचायत  में लगा सी एम क्यू आर टी ,  बहु उदेश्य शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें राज्य मंत्री करन बोरा के अलावा समस्त विभागों के तमाम अधिकारी  तो मौजूद रहे पर ,फरियादी अनुपस्थित रहे। संचार के अभाव में जानकारी सही समय पर  नहीं पंहुची जिसका परिणाम यह रहा कि  चंद फरियादी ही शिविर में पंहुचें.

 शिविर में सभी प्रधान और उपप्रधान उपस्थित नहीं थे , राज्य मंत्री करन  बोहरा ने नाराजगी  हुए पंचायत सेक्रेटरी , ग्राम पंचायत अधिकारीयों समेत समेत संबंधित विभागों को   इस प्रकार के शिविर को गंभीरता  से लेने  के लिए कहा। 

शिविर में  बंदरो  को पकड़ने के लिए मांग को वन विभाग द्वारा स्वीकृत किया गया. किसानो द्वारा सिचाईं नहर गूल  की  सफाई पर भी सुनवाई हुई। लम्बे समय से अटकी हुई पेंशन पर भी तुरंत कार्यवाही  का निर्देश दिया  गया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ग्रामीण क्षेत्रो की समस्याओं को तत्काल मौके पर ही सुलझाने के लिए हर विकास खंड में न्याय पंचायत स्तर पर बहुउद्देशीय शिविर लगाये जाने के निर्देश दिए थे।

 कार्यक्रम में ग्राम प्रधान अमरजीत कौर मंडल अध्यक्ष राजकुमार क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रताप बिष्ट, ग्राम पंचायत सदस्य ताहिर अली, विष्णु रौथाण, पदम सिंह, शुभम कांबोज, रीना देवी, सामाजिक कार्यकर्ता राजेश गोदियाल, सनी कुमार, जावेद हुसैन आदि भी मौजूद रहे।


Post a comment

Powered by Blogger.