Halloween party ideas 2015

  

हरिद्वार:


 आज विधानसभा सत्र के चौथे दिन सदन में ऋषि कुल हरिद्वार में बालिका की निर्मम हत्या किए जाने का मामला भी उठाया गया जिस 

पर  संसदीय कार्य मंत्री मदन कौशिक ने कहा   कि DIG गढ़वाल के नेतृत्व में टीम का गठन अतिरिक्त रूप से किया जाएगा और अभियुक्त को फाँसी की सजा तक पहुचाया जाएगा। फास्ट ट्रेक में मामला चलेगा। DIG की टीम केवल जाँच नही करेगी बल्कि अभियोजन के दौरान उसकी मॉनिटरिंग भी करेगी। 

 देर रात यहां पहुंची डीआईजी ने एसएसपी समेत आला अधिकारियों से वारदात में शामिल रहे आरोपियों के विषय में पूरी जानकारी ली । साथ ही इनाम की राशि 20000 से बढ़ाकर ₹100000 कर दी गई है।

इससे पहले कल ऋषिकुल में बालिका की हत्या के मामले पर संज्ञान लेते  हुए डीआईजी रेंज नीरू गर्ग ने मोर्चा संभाल लिया है।

दूसरे मुख्य आरोपी प्रॉपर्टी डीलर राजीव कुमार की गिरफ्तारी अभी तक ना होने पर नाराजगी जताई। इसके साथ-साथ अधीनस्थों को जल्दी दूसरे मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए ।डीआईजी ने हरिद्वार में ही कैंप कर लिया है ।



पिछले 4 दिन से हरिद्वार में कानून व्यवस्था लगातार मुद्दा बन रही है ।शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई मासूम की निर्मम हत्या के बाद पूरे शहर में उ आक्रोश है ।

रोजाना शहरवासी , मासूम को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे हुए हैं ।

सोमवार तक भी स्थिति के नियंत्रण में ना होने के अलावा दूसरे मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी में नाकामयाब रही हरिद्वार पुलिस को डीआइजी गढ़वाल रेंज नीरू गर्ग ने जमकर फटकार लगाई।

 डीआईजी ने एसएसपी से अब तक की प्रगति रिपोर्ट लेने के साथ-साथ आरोपी राजीव कुमार की गिरफ्तारी जल्द करने के निर्देश दिए ।

हरिद्वार पुलिस से अब तक की गई कार्रवाई के संबंध में भी डीआईजी ने सिलसिलेवार जानकारी ली ।यही नहीं कानून व्यवस्था को लेकर अधीनस्थों को आवश्यक टिप्स भी दिए। मासूम की निर्मम हत्या की वारदात को डीआईजी ने बेहद ही गंभीरता से लिया है।

Post a Comment

Powered by Blogger.