Halloween party ideas 2015

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव 

 देहरादून :


उत्तराखण्ड प्रदेश कांगे्रस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह की कोरोना रिपोर्ट जांच के उपरान्त निगेटिव पाई गई है।
ज्ञातव्य हो कि श्री प्रीतम सिंह ने दिनांक 18 दिसम्बर, 2020 को मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र रावत से मुलाकात की थी तथा श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उन्हें अवगत कराया कि वे कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं तथा वे भी अपनी जांच करवा लें। जिसके चलते श्री प्रीतम सिंह द्वरा अपने दिनांक 19 दिसम्बर, 2020 के विधानसभा क्षेत्र भ्रमण सहित सभी कार्यक्रम निरस्त करते हुए कोरोना टेस्ट करवाया गया।  परीक्षण की रिपोर्ट आने पर श्री प्रीतम सिंह ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटव आई है। 

उत्तराखण्ड विधानसभा स़त्रः एक मजाक -प्रकाश जोशी


  आगामी विधानसभा सत्र की कम अवधि को लेकर कांग्रेसजनों ने देहरादून स्थित गांधी पार्क में विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व राष्टीय सचिच प्रकाश जोशी द्वारा किया गया। उक्त जानकारी देते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्या श्रीमती गरिमा महरा दसौनी ने बताया कि इस प्रदर्शन के द्वारा सत्ता पक्ष को आईना दिखाने के लिए एक डमी विधानसभा गठित की गई जहाॅ विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष सत्ता पक्ष और विपक्ष के डमी विधायकों ने विधानसभा सत्र का नाटक मंचन किया। 



इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष की भूमिका जयेन्द्र रमोला ने निभाई। मुख्यमंत्री की भूमिका में राकेश नेगी, मदन कौशिक की भूमिका में अनिल भाष्कर ने विपक्ष के प्रश्नों का उत्तर दिया। विपक्ष की ओर से जहाॅ गरिमा दसौनी ने नेता प्रतिपक्ष के रूप में हंगामेंदार प्रदर्शन किया वहीं जोत सिंह बिष्ट गोविन्द सिंह कुंजवाल की और संग्राम सिह पुण्डीर, हरीश धामी का किरदार निभाते दिखे। गणेश गोदियाल ने भी अपनी ही शैली में सत्ता पक्ष पर जोरदार हमला बोला।

 राज्य में 70 विधानसभायें हैं और नियम 58 के तहत अधिकतम 5 प्रश्न एक दिन में लग सकते हैं ऐसे में 70 विधानसभाओं की समस्यायें कैसे उठाई जा सकती हैं।

 प्रदर्शन के दौरान वहाॅ एकत्र सभी कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि राज्य हित में प्रत्येक सत्र कम से कम 15 से 20 दिन संचालित किये जाॅय।
     

Post a comment

Powered by Blogger.