Halloween party ideas 2015



  • -एसआरएचयू में प्लेसमेंट ड्राइव शुरू
  • -रूबीको, डेलाॅयट, हीरो, स्कावायरवार्ड में छात्रों को मौका

डोईवाला:



एसआरएचयू हिमालयन स्कूल आॅफ साइंस एंड टेक्नोलाॅजी के छह छात्र-छात्राओं का चयन सूचना व प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की प्रतिष्ठित मल्टीनेशनल कंपनी टीसीएस के लिए हुआ है। इसके अलावा छात्रों का चयन रूबीको, डेलाॅयट, हीरो, स्कावयरयार्ड कंपनी में अच्छे पैकेज पर हुआ है। छात्र-छात्राओं की इस सफलता पर कुलपति डाॅ. विजय धस्माना ने उन्हें बधाई दी।

स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के कुलपति डाॅ. विजय धस्माना ने बताया कि विश्विद्यालय के इंजीनियरिंग के 6 छात्रों का चयन सूचना व प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की प्रतिष्ठित मल्टीनेशनल कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विस के लिए हुआ है। जिसमें छात्रों को कंपनी की ओर से 3.37 लाख रूपये का सालाना पैकेज मिलेगा। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते थोड़ा विलंब हुआ लेकिन अब प्लेसमेंट ड्राइव सुचारू रूप से शुरू हो चुकी है। टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टीसीएस) के लिए चयनित छात्र-छात्राओं में बीटेक कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष से मीनाक्षी नेगी, सृष्टि पुंडीर, चंद्र प्रकाश बिजल्वाण, आकाश रावत, वंशुल गुप्ता, अमन कर्णवाल शामिल है। उन्होंने चयनित सभी छात्र-छा़त्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


 *प्लेसमेंट ड्राइव शुरू* 

एसआरएचयू के प्लेसमेंट और ट्रेनिंग सेल के हेड दलबीर सिंह ने बताया कि कोराना संक्रमण के चलते चयन से जुड़ी सारी प्रक्रिया साक्षात्कार, परीक्षा आदि आनलाइन माध्यम से हुई। इसके अलावा बीटेक कंप्यूरटर साइंस के दो छात्र व बीसीए की एक छात्रा का रूबीको इंडिया, बीसीए के दो छात्रों का डेलाॅयट यूएसआई कंसल्टिंग, डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल के दो छात्र हीरो साइकिल व मैनेजमेंट के तीन छात्रों को स्कावयरयार्ड कंपनी में चयन हुआ है।








Post a comment

Powered by Blogger.