Halloween party ideas 2015

देहरादून:




"उत्तराखंड वर्ल्ड रिकॉर्ड "ने भानियावाला देहरादून निवासी वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव को विगत कई वर्षों से निस्वार्थ भाव से समाजसेवा एवं उत्कृष्ट कार्यों के लिए 21वें उत्तराखंड राज्य स्थापना  दिवस पर देहरादून से चयनित कर "उत्तराखंड इकौन अवार्ड 2020" से सम्मानित किया । योगेश राघव को इससे पहले भी कई राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है ।

उनके द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के चलते सैकडों जरूरतमंद लोगों की सहायता करने हेतु कई संस्थाओं और संगठनों ने कोरोना योद्धा के सम्मान से भी पुरस्कृत किया है । योगेश राघव हमेशा अपने क्षेत्र की जनता के लिए और जनहित के कार्यों के लिए अपनी  आवाज़ बखुबी बुलन्द करते हुए सक्रिय रहते है , इसलिए वह अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्यो के लिए सदैव चर्चा का बिषय बने रहते हैं ।

योगेश राघव ने कहा कि वह सदैव समाज के उत्थान और जनहित में कार्य करते रहे हैं और भविष्य में भी इसी तरह कार्य करते रहेंगे।

योगेश राघव ने उत्तराखंड वर्ल्ड रिकॉर्ड की समस्त टीम का आभार व्यक्त किया है ।क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि योगेश राघव ने क्षेत्र ही नहीं अपितु समस्त उत्तराखंड का नाम रोशन किया है, हर्ष व्यक्त करने वालों में  सुनील नेगी, सुरेन्द्र  भंडारी, राजेन्द्र नेगी, ममता, पूजा, पूनम चौहान ,रंजनी नेगी, लक्ष्मी रावत ,नरेन्द्र सजवाण, सचिन, प्रमोद गाराकोटी,शैलेन्द्र नेगी,अर्जुन शर्मा,उदय सिंह ,सुशान्त अग्रवाल,बलवीर सिंह,आदित्य राघव आदि शामिल है ।

Post a comment

Powered by Blogger.