Halloween party ideas 2015


 डोईवाला : 

इस बार दिवाली पर पटाखों और बाजार व्यवस्थाओं को लेकर  प्रशासन द्वारा कुछ परिवर्तन किया गया है।  कोरोना महामारी  के मद्देनज़र उपजिलाधिकारी डोईवाला ने निर्देश दिए है कि पटाखों का बाजार अलग से रामलीला मैदान  केशवपुरी बस्ती डॉयला में लगाया जायेगा. कहीं भी पटाखों की दूकान लगाने पर चालान हो सकता है।  व्यापर मंडल के अध्यख एवं व्यापारियों के साथ बैठक में यह भी निर्णय लिया गया है कि दुकानों के बाहर सज़ावट का सामान  नहीं रखा जायेगा।  नाली तक ही दुकानदार सामान रख सकतें है।  


इसके अतिरिक्त सोशल डिस्टन्सिंग और मास्क सहित सैनिटिज़ेर के इस्तेमाल को दुकान दार  और ग्राहकों के लिए आवश्यक बताते हुए  नगरपालिका अधिशासी  निदेशक विजय पीएस चौहान ने कहा है कि दिवाली से पूर्व सैनिटिज़ेशन भी किया जायेगा. सभी लोग स्वछता का विशेष ख्याल रखें। 


व्यापर मंडल के अध्यक्ष रमेश वासन ने   शासन को सभी नियमों के पालन करने का भरोसा दिया।
हालांकि जाम से निबटने को लेकर सभी  वाहनों और ई- रिक्शा की पार्किंग को लेकर आम सहमति नहीं बन पायी है. जिस पर उपजिलाधिकारी जल्दी ही निर्देश जारी करेंगे ताकि मुख्य बाजार  में वाहनों के कारण भीड़ भाड़ न हो।  ये सभी व्यवस्थाएं दिवाली  के लिए की गयी है। अध्यक्ष ने आगामी बुधवार को बाजार खोलने का भी शासन से अनुरोध किया है।

Post a comment

Powered by Blogger.