Halloween party ideas 2015

 डोईवाला, जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा पर भी कोरोना का खौफ साफ नजर आया । पंजीकृत 400 परीक्षार्थियों में से 94 ही परीक्षा देने पहुंचे,306 अनुपस्थित रहे।      

डोईवाला :


       शनिवार को नगर के पब्लिक इंटर कालेज में निर्धारित समय 11:15 बजे से 1:30 बजे की पाली में परीक्षा  संपन्न हुई। परीक्षा से पूर्व परीक्षार्थियों की थर्मल जांच की गई तथा सोशल डिसटेस का पालन करते हुए उन्हे परीक्षा कक्षो में भेजा गया। 

जवाहर नवोदय विद्यालय से आए केन्द्र निरीक्षक बी. के .रावत की देखरेख मे प्रश्न पत्रो को खोला गया,बच्चो ने ओ एम आर शीट पर अपने उत्तर अंकित किए।प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार ने बताया कि केन्द्र मे 400 परीक्षार्थियों को नामांकित किया गया था, जिसमें से केवल 94 छात्र छात्राऐ ही परीक्षा देने पहुंचे, 306 अनुपस्थित रहे।

 परीक्षा प्रभारी नरेश वर्मा ने बताया कि सभी ओ एम आर शीटों को केन्द्र निरीक्षक की देखरेख मे शील पैक करके जमा कराने के लिए भेज दिय़ा गया।परीक्षा शांति पूर्ण ढंग से संपन्न हुई। 

परीक्षा के सफल आयोजन में वरिष्ठ शिक्षक जे. पी. चमोली,  डी. एस .कंडारी , भुवनेश वर्मा, आलोक जोशी, अश्विनी गुप्ता, ओमप्रकाश काला, रतनेश द्विवेदी, विवेक बधानी,सुदेश सहगल, कुलदीप आचार्य, बिजेनदर कुमार, राधा गुप्ता, मदन थपलियाल, रोशन लाल, आशुतोष डबराल आदि का विशेष योगदान रहा।

Post a comment

Powered by Blogger.