Halloween party ideas 2015


देहरादून :

जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने अवगत कराया है कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की धारा 25 के उपबंधों के अनुसरण में आयोग के पूर्व अनुमोदन से संसदीय/विधान सभा (15- चकराता(अ.ज.जा), 16-विकासनगर, 17-सहसपुर, 18-धर्मपुर,19-रायपुर, 20-राजपुर रोड (अ.जा), 21- देहरादून केन्टोमेंट, 22-मसूरी, 23-डोईवाला व 24-ऋषिकेश) निर्वाचन क्षेत्र हेतु मतदान क्षेत्रों अथवा मतदाता समूहों का उपबन्ध किया गया है। 

जनपद में पूर्व में विद्यमान मतदेय स्थलों 1795 में से 89 मतदेय स्थलों पर मतदाताओं की कमी के कारण इन मतदेय स्थलों को निरस्त किया गया है जनपद में अब मतदेय  स्थलों की संख्या 1706 हो गई है तथा 5 मतदेय स्थलों का भवन परिवर्तित किया गया है। 



 

देहरादून:

 

 जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कोविड-19 संक्रमण के प्रभाव को रोकने के दृष्टिगत स्थानीय बाजारों हेतु निर्धारित तिथि को साप्ताहिक बन्दी आदेशों का कड़ाई से अनुपालन कराने के निर्देश नगर मजिस्टेªट सहित सम्बन्धित उप जिलाधिकारियों को दिए।  साप्ताहिक बन्दी के दिवसों में अति आवश्यक सेवाओं यथा फल-सब्जी, दूध, पैट्रोल पम्प, गैस सर्विसेज तथा दवाईयों की दुकानों को ही खुला रखने की छूट है। आदेशों का उल्लंघन की स्थिति में महामारी अधिनियम तथा आपदा प्रबन्धन अधिनियम में वर्णित प्राविधानों के अनुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

 

 देहरादून में  रोज़गार मेला




Post a comment

Powered by Blogger.